Sunday, September 8, 2024

वायु सेना दिवस पर कंगना रनौत अभिनीत फिल्म ‘तेजस’ के ट्रेलर की लॉन्चिंग

मुंबई। कंगना रनौत स्टारर फिल्म ‘तेजस’ का ट्रेलर रविवार को भारतीय वायु सेना दिवस पर जारी किया जाएगा। माना जा रहा है कि फिल्म हर तरह से देशभक्ति की सच्ची भावना दर्शाती है, यही कारण है कि वायु सेना दिवस पर ट्रेलर की रिलीजिंग वास्तव में एक आदर्श दिन है।

‘तेजस’ एक देशभक्तिपूर्ण एक्शन फिल्म है। इसमें बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ‘तेजस गिल’ की मुख्य भूमिका में हैं, जो देश के दुश्मनों से मुकाबला करने और उनसे बदला लेने के लिए तैयार हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

फिल्म के टीजर में कहानी की झलक मिलती है। टीजर धीमी गति से शुरू होता है, एक विमान हैंगर के एक लंबे शॉट के साथ खुलता है, जिसके गेट धीरे-धीरे खुलते हैं और भारतीय वायु सेना का विमान बाहर निकलता है।

इसके बाद लॉकर रूम के अंदर चेन पहनते हुए कंगना का एक शॉट सामने आता है, दर्शकों को उनकी वर्दी पर उनके मुख्य किरदार का नाम ‘तेजस गिल’ देखने को मिलता है। फिर शॉट को हैंगर से बाहर टैक्सी कर रहे विमान के शॉट के साथ इंटरकट किया जाता है।

‘तेजस’ को सर्वेश मेवाड़ा ने लिखा और निर्देशित किया है। इसके प्रोड्यूसर रोनी स्क्रूवाला और आरएसवीपी हैं। फिल्म 27 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय