Saturday, May 18, 2024

सहारनपुर में दर्दनाक सडक हादसे में एक युवक की हुई मौत, भतीजा गंभीर घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
सहारनपुर। सहारनपुर जनपद  में एक दर्दनाक सडक हादसे में एक युवक की मौत हो गई जबकि उसका भतीजा गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक शामली जनपद के दखोड़ी जमालपुर गांव के रहने वाला था। हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया और घायल को उपचार के लिए तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार सहारनपुर जनपद के नानौता क्षेत्र के दिल्ली- यमुनोत्री हाईवे पर अज्ञात वाहन की चपेट में आकर बाइक सवार 27 वर्षीय युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि घटना में गंभीर रूप से घायल भतीजे को जिला अस्पताल रेफर किया गया। जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए हायर सेंटर रेफर किया गया। युवक की मौत से उसके परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।
मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जिला शामली के थाना थानाभवन क्षेत्र के गांव दखोड़ी जमालपुर निवासी आशीष राणा(27) पुत्र तेजपाल सिंह अपने भतीजे विनय राणा पुत्र सोनू राणा को बाइक पर लेकर नानौता में कम्प्यूटर कोचिंग के लिए लेकर आ रहा था। बाइक सवार चाचा- भतीजे जैसे ही दिल्ली- यमुनोत्री हाइवे पर गांव चौरा के निकट पहुंचे तो एक अज्ञात वाहन की चपेट में आ गए। वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार चाचा-भतीजे गंभीर रूप से घायल हो गए।
घायलों को राहगीरों की मदद से सीएचसी नानौता पर लाया गया, जहां चिकित्सको ने आशीष राणा को मृत घोषित कर दिया। सड़क दुर्घटना में चाचा की मौत व भतीजे के गंभीर घायल होने की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।
सूचना के बाद थानाभवन के पूर्व ब्लॉक प्रमुख शेर सिंह राणा व नानौता ब्लॉक प्रमुखपति ऋषिपाल राणा सहित परिजन सीएचसी पर पहुंचे।प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर रूप से घायल विनय राणा को जिला अस्पताल रेफर किया गया, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए हायर सेंटर रेफर किया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
जानकारी के मुताबिक मृतक युवक आशीष राणा की शादी करीब डेढ़ साल पूर्व हुई थी, मृतक अपने पीछे एक दुधमुंही बच्ची व पत्नी सहित परिजनों को रोता-बिलखता छोड़ गया। थाना प्रभारी त्रिभुवन सिंह ने बताया कि सड़क दुर्घटना में अज्ञात वाहन की चपेट में आकर बाइक सवार युवक की मौत हो गई है, जबकि मृतक का भतीजा गंभीर रूप से घायल हो गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, अभी इस सम्बंध में कोई तहरीर नहीं मिली है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय