Monday, May 20, 2024

मेरठ के बुजुर्ग ने गाजियाबाद वैशाली मेट्रो स्टेशन से कूदकर दी जान, परिजन पहुंचे थाने

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। गाजियाबाद के वैशाली मेट्रो स्टेशन से एक बुजुर्ग ने नीचे कूद कर आत्महत्या कर ली। मेट्रो स्टेशन से बुजुर्ग के कूदकर जान देने की घटना के बाद कौशांबी थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस मामले की जांच है। मेट्रो स्टेशन से कूदकर जान देने वाले बुजुर्ग की पहचान मेरठ निवासी के रूप में हुई है। पुलिस ने बुजुर्ग के परिजनों को घटना की जानकारी दी है।

मृतक बुजुर्ग की तलाशी के लेने के बाद उसकी पहचान मुकेश जैन निवासी पीएल शर्मा रोड़ लालकुर्ती मेरठ के रूप में हुई। पुलिस ने मृतक बुजुर्ग के परिवार वालों को घटना की जानकारी दी। इसके बाद परिजन कौशाम्बी थाने पहुंचे हैं। परिजनों ने बुजुर्ग का  पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बुजुर्ग मुकेश जैन वैशाली मेट्रो स्टेशन पर सुबह से टहल रहे थे। सीसीटीवी फुटेज में बुजुर्ग कभी बेंच पर बैठते थे तो कभी मेट्रो स्टेशन प्लेटफार्म पर टहलने लगते थे। लोगों ने बताया कि दोपहर करीब 2.30 बजे बुजुर्ग ने वैशाली मेट्रो स्टेशन से नीचे छलांग लगा दी। जिसके बाद वो सीधा सड़क पर आ गिरे। मौके पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। आसपास तैनात पुलिसकर्मी घटनास्थल पर पहुंचे और उन्होंने बुजुर्ग को अस्पताल पहुंचाया जहां पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

बुजुर्ग की तलाशी लेने पर उसकी जेब से मिले आधार कार्ड से पहचान हो सकी। इसके बाद मृत बुजुर्ग के परिजनों को घटना की जानकारी दी गई। परिजनों ने बताया कि वो काफी दिनों से मानसिक अवसाद में चल रहे थे। आज सुबह ही घर से दिल्ली जाने की बात कहकर निकले थे। दोपहर को ये हादसा हो गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय