Saturday, May 18, 2024

भाजपा प्रदेश में 80 की 80 सीटों को जीतेगी : दिनेश शर्मा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

जौनपुर। उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सांसद दिनेश शर्मा ने शनिवार को कहा कि मोदी और योगी विकास के आइडियल हैं, उत्तर प्रदेश की 80 सीटों पर पार्टी चुनाव जीतेगी और तीसरी बार श्री मोदी प्रचंड बहुमत से प्रधानमंत्री बनेंगे।


शर्मा आज जौनपुर में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि जौनपुर पंडित दीनदयाल उपाध्याय की कर्मभूमि रही है, वह यहां से चुनाव लड़े थे। पूरे देश में प्रधानमंत्री के द्वारा किए गए कार्यों से विपक्ष में घबराहट की स्थिति बनी है, जिस तरीके से केंद्र व प्रदेश सरकार की योजनाओं ने किसानों, युवाओं, महिलाओं व नौजवानों को लाभान्वित किया है उसके साथ ही महिलाओं को 33 प्रतिशत का आरक्षण प्रदान किया है। उन्होंने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री ओबीसी हैं और राष्ट्रपति आदिवासी यह सब विपक्ष को बर्दाश्त नहीं हो रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 


उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा “ वह अपने सहयोगियों के साथ सनातन धर्म के खिलाफ सक्रिय है, जिसमें प्रमुख सहयोगी स्टालिन का बेटा उदय कांग्रेस की शहर पर सनातन धर्म को कोरोना, मलेरिया, डेंगू जैसे शब्दों से संबोधित किया कि हम उसे समाप्त कर देंगे। इससे पहले कांग्रेस राम के बारे में कहा था कि राम काल्पनिक है। उन्होंने कहा कि मैं समझता हूं कि ये लोग देश को बांटना चाहते हैं, सनातन धर्म के खिलाफ जो अंतरराष्ट्रीय साजिश है उसका शिकार कहीं न कहीं यह लोग हैं।”


उन्होंने कहा कि मुझे खुशी है कि प्रधानमंत्री में सांस्कृतिक विरासत को सजाने का जो काम किया है वह ऐतिहासिक है, प्रधानमंत्री ने महाकालेश्वर उज्जैन, काशी विश्वनाथ वाराणसी, मथुरा और विंध्याचल में जो काम किया है, वह सांस्कृतिक विरासत के लिए एक उदाहरण है। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश की ग्रोथ आज 7.8 प्रतिशत हो गई है। भारत पांचवी महाशक्ति बन चुका है और तीसरी महाशक्ति बनने वाला है।

पत्रकारों के सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि बीजेपी ने किसी के भी खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं किया है, कानून अपना कार्य करता है, किसी भी जांच एजेंसी पर सरकार का अंकुश नहीं है। निष्पक्ष सरकार के लिए राष्ट्र सर्वोपरि है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय