Tuesday, September 17, 2024

उप्र. के बेलाताल स्टेशन पर ट्रेन का इंजन हुआ खराब, पुलिस अभ्यर्थियों को निजी वाहनों से पहुंचाया परीक्षा केंद्र

महोबा। उत्तर प्रदेश में झांसी से चलकर प्रयागराज तक जाने वाली एक पैसेंजर ट्रेन का महोबा जिले के बेलाताल स्टेशन पर इंजन खराब हो गया। अचानक इंजन में खराबी आने से ट्रेन में सवार पुलिस भर्ती परीक्षा के अभ्यर्थियों में हड़कंप मच गया। अभ्यर्थियों ने परीक्षा छूटने की आशंका से स्टेशन पर जमकर हंगामा किया। इस पर स्थानीय पुलिस ने निजी वाहनों की मदद से अभ्यर्थियों को परीक्षा केंद्रों तक पहुंचाया।

रेलवे के अधिकारियों ने बताया कि रविवार को पुलिस भर्ती परीक्षा के तीसरे दिन झांसी से प्रयागराज जा रही पैसेंजर ट्रेन 10.23 बजे बेलाताल स्टेशन पहुंची, जहां पर ट्रेन के इंजन में कुछ खराबी आ गई । ट्रेन में महोबा, बांदा और अन्य जिलों के सैकड़ों अभ्यर्थी सवार थे। एक घंटे से ज्यादा समय तक ट्रेन का इंजन सही न होने की दशा में परीक्षा के छूटने के डर से अभ्यर्थियों ने स्टेशन पर जमकर हंगामा किया और रेलवे के अधिकारियों से बात की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस पर अधिकारियों ने महोबा स्टेशन से दूसरा इंजन आने का आश्वासन दिया। लगभग डेढ़ घंटे बाद दूसरा इंजन पहुंचने की स्थिति में पुलिस भर्ती परीक्षा में शामिल होने जा रहे अभ्यर्थियों को परीक्षा छूटने का डर सताता रहा। इसके बाद स्थानीय पुलिस प्रशासन ने अभ्यर्थियों को निजी वाहनों के जरिए उनके परीक्षा केंद्रों तक पहुंचाया, जिससे अभ्यर्थियों ने चैन की सांस ली।

महोबा रेलवे स्टेशन के प्रभारी फिरोज खान ने बेलाताल स्टेशन पर ट्रेन के इंजन खराब होने की सूचना पर महोबा रेलवे स्टेशन से दूसरे इंजन को बेलाताल भेजा जिसके बाद पैसेंजर ट्रेन अपने गंतव्य की ओर रवाना हुई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय