Tuesday, October 8, 2024

हिमाचल में 12 एचएएस अधिकारियों के तबादले

शिमला। हिमाचल प्रदेश सरकार ने 12 एचएएस अधिकारियों के तबादले और नियुक्ति आदेश जारी किए हैं। पांच एचएएस अफसरों का तबादला किया गया है, वहीं तैनाती का इंतज़ार कर रहे सात एचएएस अफसरों को नियुक्ति मिली है। इस सम्बंध में सोमवार देर रात मुख्य सचिव प्रबोध सक्सेना की ओर से दो अलग-अलग अधिसूचनाएं जारी की गई हैं।

इसके मुताबिक अमित कलथेक को ऊर्जा निदेशालय में एमपीपी व पावर विभाग में सहायक सचिव लगाया गया है। आकांक्षा शर्मा को स्वास्थ्य व परिवार कल्याण विभाग में सहायक सचिव का जिम्मा मिला है। नियुक्ति का इंतज़ार कर रही ओशिन शर्मा को भाषा, कला व संस्कृति विभाग में सहायक सचिव के पद पर तैनाती मिली है। इसी तरह कुलवंत सिंह पोटन को शिक्षा विभाग (उच्चतर शिक्षा निदेशालय) में सहायक सचिव, मोहित रत्न को राजस्व विभाग (निदेशालय लेंड रिकार्ड) में सहायक सचिव लगाया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एक अन्य अधिसूचना के अनुसार रजनीश कुमार को अर्की का सहायक सेटलमेंट अधिकारी और नरेंद्र कुमार को सहायक सेटलमेंट अधिकारी सोलन के पद पर तबदील किया गया है। इसी तरह घनश्याम दास को नौनी विवि का रजिस्ट्रार के साथ मानव भारती विवि सोलन के प्रशासक का अतिरिक्त कार्यभार सौंपा गया है। नियुक्ति के लिए प्रतीक्षारत नरेश कुमार को मंडी के मण्डलायुक्त का सहायक आयुक्त, राजीव ठाकुर को हिमाचल प्रदेश राज्य चयन आयोग हमीरपुर का उपसचिव, गिरीश शुमरा को अटल मेडिकल एंड रिसर्च यूनिवर्सिटी नेरचौक मंडी का रजिस्ट्रार लगाया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय