Friday, June 14, 2024

नोएडा में दिखा तेज हवा का कहर, कार पर गिरा पेड़

नोएडा। नोएडा में बुधवार शाम आई तेज आंधी के चलते सेक्टर-16 के एक ऑफिस के अंदर खड़ी कार पर पेड़ गिर गया। गनीमत रही कि जिस वक्त हादसा हुआ, कोई भी कार में मौजूद नहीं था। यह हादसा एनसीआर में आई तेज आंधी और बारिश के चलते हुआ।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

जानकारी के मुताबिक नोएडा के सेक्टर-16 में ए-6 ऑफिस में कैंपस में खड़ी एक एक्सयूवी कार पर बगल के ऑफिस में लगा एक बड़ा पेड़ आंधी के चलते गिर गया। यह घटना शाम करीब 5 बजे के आसपास हुई है। गाड़ी मालिक प्रतीक रस्तोगी ने बताया कि उन्होंने थोड़ी देर पहले ऑफिस कैंपस में गाड़ी लगाई थी।

 

 

गनीमत रही कि वह गाड़ी से उतरकर ऑफिस के अंदर चले गए थे। उन्होंने बताया कि उनका ऑफिस बेसमेंट में है। उनकी कंपनी का नाम एशिया टेक हॉस्पिटैलिटी सॉल्यूशंस प्राइवेट लिमिटेड है और वह बतौर डायरेक्टर कार्यरत हैं। उन्होंने अपने साथियों की मदद से पेड़ को गाड़ी के ऊपर से हटाया और उसके बाद इंश्योरेंस कंपनी को इस घटना की जानकारी दी। फिलहाल इस घटना की कोई भी जानकारी पुलिस या अन्य विभाग से साझा नहीं की गई है।

 

 

बता दें कि एनसीआर में हीटवेव से परेशान लोगों के लिए बुधवार शाम राहत लेकर आया। अचानक मौसम में बदलाव से तेज हवाओं के साथ बूंदाबांदी देखने को मिली। इसके चलते पारे में गिरावट दर्ज की गई। हालांकि, मौसम विभाग ने अगले दो-तीन दिनों में गर्मी के तेवर बरकरार रहने का अंदेशा जताया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय