Tuesday, September 17, 2024

तृणमूल नेता के बिगड़े बोल, कहा – ‘ममता पर अपमानजनक टिप्पणी करने वालों की मां-बहनों की विकृत तस्वीरें दीवारोॅ पर टांग दूंगा

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की राजनीति में एक नया विवाद सामने आया है। अशोकनगर के तृणमूल कांग्रेस नेता अतिश सरकार उर्फ झंकू ने एक विवादास्पद बयान दिया है। उन्होंने धमकी देते हुए कहा कि जो लोग ममता बनर्जी के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी कर रहे हैं, उनके घर की दीवारों पर उनकी मां-बहनों की विकृत तस्वीरें लगाकर आएंगे।

ममता बनर्जी ने कुछ दिन पहले मेयो रोड पर तृणमूल छात्र परिषद की एक सभा में अपने समर्थकों से कहा था, “जो आपको रोज़ काटता है, उसे काटो मत, लेकिन फूं-फां तो कर सकते हो।” ममता के इस बयान के बाद से ही इसे लेकर राजनीतिक विवाद खड़ा हो गया था। अब, इसी संदर्भ को उठाते हुए अतिश ने यह भड़काऊ बयान दिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अशोकनगर के 12 नंबर वार्ड के पूर्व पार्षद अतिश, जिनकी पत्नी वर्तमान में उसी वार्ड की पार्षद हैं, ने आर.जी. कर अस्पताल कांड के विरोध में आयोजित एक सड़क सभा में कहा, “ममता बनर्जी ने कहा है कि फूं-फां करो, तो सावधान हो जाओ। अगर हम अपने-अपने इलाकों में फूं-फां करने लगें तो घर से बाहर निकल पाओगे क्या?” उन्होंने आगे कहा, “अगर हमने आपकी मां-बहनों की विकृत तस्वीरें आपके दरवाजे पर टांग दी, तो क्या आप उसे हटा पाओगे? वह दिन अब दूर नहीं है। मैं यहां इसकी पूरी जिम्मेदारी लेता हूं।”

इस बयान के बाद राजनीतिक हलकों में हंगामा मच गया है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और बालुरघाट से सांसद सुकांत मजूमदार ने अतिश के इस बयान का वीडियो अपने एक्स (पूर्व में ट्विटर) हैंडल पर पोस्ट किया और अतिश को ‘तृणमूल की गुण्डा सेना’ कहकर हमला बोला। भाजपा के राज्य प्रवक्ता और संयोजक दीप्तिमान बोस ने कहा कि इस तरह की धमकियों से आंदोलन नहीं रुकेगा।

सीपीएम नेता अहमद अली खान ने भी अतिश के बयान की कड़ी आलोचना की और कहा, “ममता बनर्जी ने कहा है, इसलिए फूं-फां करने मत जाओ, जनता तैयार है, लाठी मारकर सिर में गड्ढा कर देंगे।”

इस बीच, अशोकनगर के तृणमूल विधायक नारायण गोस्वामी ने कहा, “इस मामले में हमारी राज्य नेतृत्व से और हमारे जिला अध्यक्ष काकली घोष दस्तीदार से बात हुई है। काकली घोष दस्तीदार इस पर एक घंटे के भीतर पत्रकार वार्ता कर पार्टी का रुख स्पष्ट करेंगी।”

अतिश के इस बयान ने राजनीतिक माहौल को और गरमा दिया है, जिससे तृणमूल कांग्रेस को भी बचाव की मुद्रा में आना पड़ा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय