Sunday, September 8, 2024

नोएडा में पत्नी की अय्याशी से परेशान युवक ने गोली मारकर की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी

नोएडा। पत्नी की अय्याशी से परेशान तथा शिकायत करने पर ससुराल पक्ष के लोगों के प्रताड़ना से तंग आकर एक युवक ने गोली मारकर की आत्महत्या कर ली थी।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस मामले में मृतक के पिता ने थाना सूरजपुर में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसके बेटे ने पत्नी और ससुराल पक्ष के लोगों के प्रताड़ना के चलते आत्महत्या किया है। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।
 

 

थाना सूरजपुर के प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार सिंह ने बताया कि लख्मीचंद पुत्र मामचंद ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसके बेटे अंशुल की शादी वर्ष 2024 में हिमांशी पुत्री उम्मेद निवासी घिटोरनी दिल्ली के साथ हुई थी। पीड़ित का आरोप है कि कुछ समय बाद उसकी पुत्रवधू का मोबाइल फोन खराब हुआ, तो उसने उसके बेटे को फोन ठीक करवाने के लिए दिया। जब उनके बेटे ने फोन ठीक करवाया तो उसे अपनी पत्नी के फोन में कुछ अश्लील फोटो और वीडियो दिखाई दिए। उसकी पुत्रवधू ने कई होटल में जाकर अपने दोस्तों के साथ अश्लील वीडियो बनवाई थी।

जब उसके बेटे ने कारण पूछा तो उसकी पुत्र वधू गुस्सा हो गई तथा उसने उसके साथ दुर्व्यवहार करना शुरू कर दिया। पीड़ित के अनुसार उसके बेटे के ससुराल वालों को बुलाकर उन्होंने बात की तथा उनकी पुत्रवधू ने अपनी गलती स्वीकार की। उसके बेटे के ससुराल के लोग उनकी पुत्र बधु को लेकर चले गए। पीड़ित का आरोप है कि जाते-जाते हिमांशी यह कह कर गई कि वह इसी तरह से अपने दोस्तों के साथ अय्याशी करेंगी, तुमसे जो हो सके कर लो। इसके बाद हिमांशी तथा उसके परिजनों ने पीड़ित के बेटे को परेशान करना शुरू कर दिया। इस बात से परेशान होकर उसने बीती 3 मई वर्ष 2024 को खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।
पीड़ित के अनुसार जब वे अपने घर की सफाई कर रहे थे, तो उनके बेटे द्वारा लिखा गया एक सुसाइड नोट मिला, जिसमे उसने अपने आत्महत्या के लिए अपनी पत्नी हिमांशी व उसके परिजनों को दोषी ठहराया है। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय