Thursday, May 9, 2024

बिहार के भोजपुर में ट्रक ने बाइक सवारों को रौंदा, तीन की मौत, एक की हालत गंभीर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

पटना। भोजपुर जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र में शनिवार रात हुए सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत मौके पर ही हो गयी जबकि एक ही हालत गंभीर बतायी जा रही है। मरने वालों में दो स्कूली छात्राएं हैं। बताया जा रहा है कि धान लेकर जा रहे ट्रक ने एक बाइक में जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें तीनों की मौत हो गई।

मृतकों आयर थाना के इसाढ़ी वार्ड नंबर 11 निवासी 22 वर्षीय मनीष शर्मा, 16 वर्षीय आंचल कुमारी और शाहपुर थाना के नावाडीह गांव निवासी आठ वर्षीय पुत्री प्रिया कुमारी हैं जबकि वकील शर्मा गंभीर रूप से जख्मी हैं, जिन्हें पटना रेफर किया गया है। सभी आपस में रिश्तेदार हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मृतक मनीष के चाचा की तबीयत खराब थी और उन्हें आरा शहर के धरहरा स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मनीष पिता को पहुंचाने अस्पताल गया था। इसके बाद वह भतीजी आंचल कुमारी एवं ममेरी बहन प्रिया कुमारी को साथ लेकर बाइक से घर लौट रहा था। इस दाैरान हरीगांव के समीप ब्रेक लगाने से तीनों बाइक से गिर पड़े। इस बीच पीछे से आ रहे अनियंत्रित धान लदे ट्रक ने सभी को कुचल दिया, जिससे उनकी घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया।

घटना की सूचना मिलने के बाद जगदीशपुर थाना की पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर ट्रक को जब्त किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। मनीष शर्मा बीए पार्ट वन में आरा में पढ़ाई करता था। आंचल कुमारी 7वीं में पढ़ती थी और प्रिया कुमारी 5वीं की छात्रा थी। दुर्घटना के बाद ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया। ग्रामीणों ने हरिगांव बाजार स्थित एक मुर्गा फार्म व एक पान की गुमटी को आग के हवाले कर दिया। पुलिस घटना की जांच-पड़ताल कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय