Wednesday, May 8, 2024

नोएडा में ट्रक चालक ने ई-रिक्शा में मारी टक्कर, महिला समेत 3 की मौत, ग्रामीणों ने किया हंगामा 

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
नोएडा । थाना जेवर क्षेत्र के जेवर- खुर्जा मार्ग पर एक अज्ञात ट्रक चालक ने तेजी और लापरवाही से वाहन चलाते हुए एक ई- रिक्शा में टक्कर मार दिया। इस घटना में एक नाबालिग युवती सहित तीन लोगों की मौत हो गई है। पुलिस ने ट्रक और ट्रक चालक को पकड़ लिया है। इस घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क पर जाम लगाकर काफी देर तक हंगामा किया। मौके पर पहुंचे पुलिस के अधिकारियों ने उन्हें समझा-बुझाकर  जाम खुलवाया।
 पुलिस आयुक्त श्रीमती लक्ष्मी सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि शुक्रवार की शाम को जेवर खुर्जा रोड पर एक ट्रक के चालक ने तेजी और लापरवाही से वाहन चलाते हुए एक ई- रिक्शा में टक्कर मार दिया। उन्होंने बताया कि इस घटना में ई -रिक्शा में सवार श्रीमती आरती उम्र 25 वर्ष, मोहिनी उम्र 17 वर्ष तथा धर्मेंद्र उम्र 36 वर्ष की मृत्यु हो गई है।
उन्होंने बताया कि इस घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क पर जाम लगा दिया। ग्रामीण मुआवजा और कार्रवाई की मांग कर रहे थे।  उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंचे पुलिस के आला अधिकारियों ने ग्रामीणों को समझा- बुझाकर जाम खुलवाया तथा तीनों शवो को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने खूनी ट्रक के चालक और ट्रक को पकड़ लिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय