Wednesday, May 8, 2024

खतौली में कार ट्रक के नीचे घुसी, 5 बाराती हुए घायल, रोज बढ़ रहे है एक्सीडेंट

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

खतौली। शासन प्रशासन द्वारा लाख कवायद किए जाने के बावजूद सड़क दुर्घटनाओं में कमी आने का नाम नहीं ले रही है। बारात से वापस लौट रही मारुति ऑल्टो कार के आगे चल रहे ट्रैक्टर ट्रोले में घुसने से पांच बराती युवक घायल हो गए।

जानकारी के अनुसार दौराला थाना क्षेत्र के गांव रूहासा निवासी राशिद मलिक के पुत्र सादिक की बारात मुजफ्फरनगर आई थी। बताया गया कि दुल्हन को रुखसत कराकर बारात के गांव रूहासा लौटने के दौरान खतौली थाना क्षेत्र के भैंसी कट के पास बारात में शामिल मारुति ऑल्टो कार आगे चल रहे ट्रैक्टर ट्रॉली में घुस गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

हादसे में कार के परखच्चे उडऩे के अलावा कार सवार बाराती युवक सलमान पुत्र अहसान, जुनैद पुत्र उस्मान, काशिफ पुत्र सलीम सहित पांच युवक घायल हो गए। हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने घायलों को सरकारी अस्पताल पहुंचाया। जहां से चिकित्सकों  ने घायलों को प्राथमिक उपचार देकर जिला चिकित्सालय रैफर कर दिया।

उल्लेखनीय है कि सड़क हादसों को रोकने के लिए शासन द्वारा सड़क सुरक्षा अभियान चलाकर वाहन चालकों को यातायात नियमों का पालन करने को जागरूक किया जा रहा है। लेकिन शासन प्रशासन की लाख कवायद के बावजूद सड़क दुर्घटनाओं में कमी आने का नाम नहीं ले रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय