Thursday, May 9, 2024

नोएडा में बदमाशों ने पुलिस पर चलाई गोली, एक घायल, दो फरार 

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
नोएडा । रैकी करके घरों में चोरी करने वाले एक गैंग के साथ थाना सेक्टर 39 पुलिस की शुक्रवार की रात को मुठभेड़ हो गई। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली एक बदमाश के पैर में लगी है, जबकि इसके तीन साथी मौके से भाग गए। पुलिस ने पीछा करके एक अन्य आरोपी को पकड़ लिया है।
 पुलिस उपायुक्त जोन प्रथम हरिश चंदर ने बताया कि थाना सेक्टर 39 पुलिस सेक्टर 105 के पास शुक्रवार की रात को चेकिंग कर रही थी, तभी ये ऑटो रिक्शा में सवार होकर कुछ बदमाश आते हुए दिखाई दिए। शक होने पर पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया। बदमाश रुकने की बजाए पुलिस पार्टी पर ताबड़तोड़ गोली चलाने लगे।
उन्होंने बताया कि जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली एक बदमाश आमिर पुत्र जीशान निवासी छतरपुर दिल्ली के पैर में लगी। उन्होंने बताया कि इसके तीन साथी ताहिर, कल्लू तथा दानवीर मौके से भाग गए। उन्हें बताया कि पीछा करके पुलिस ने एक बदमाश ताहिर को गिरफ्तार कर लिया, जबकि दो बदमाश कल्लू तथा दानवीर फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।
उन्होंने बताया कि इनके पास से पुलिस ने सेक्टर 40 में रहने वाले एक व्यक्ति के घर से चोरी किया गया कीमती सामान, नगदी, घटना में प्रयुक्त ऑटो रिक्शा, अवैध हथियार आदि बरामद किया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय