Friday, May 10, 2024

सहारनपुर में ट्रक ने टैंपो में मारी जोरदार टक्कर, टैंपो पलटा, महिला का मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
सहारनपुर। सहारनपुर जनपद में आज एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। हादसे में एक महिला की मौत हो गई। जबकि एक बच्ची एवं महिला समेत सात घायल हो गए। प्राप्त जानकारी के अनुसार नागल-टपरी मार्ग पर एक 22 टायरा ट्रक ने आगे जा रहे टैंपो में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे टैंपो पलट गया।
घटना में एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि हादसे में एक बच्ची एवं एक महिला समेत सात लोग घायल हो गए। सभी घायलों को पुलिस ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया।  जहां से चार घायलों को जिला अस्पताल रैफर कर दिया बाकी को प्राथमिक उपचार के बाद वहीं से छुट्टी दे दी गई। पुलिस ने पंचनामा भरकर मृतक महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
बता दें कि गांव बढेड़ी कोली निवासी सोनू पुत्र मोहर सिंह सुबह  सहारनपुर से सवारी लेकर नागल के लिए चला था करीब 11 बजे जब वह गांव शुभरी वह भाटखेड़ी के बीच पहुंचा तो पीछे से आ रहे एक 22 टायरा ट्रक ने उसे पीछे से टक्कर मार दी, जिससे टैंपो पलट गया।
घटना में मंजू (34) पत्नी रिंकू निवासी जोला डिडौली थाना नागल की मौत हो गई, जबकि उसका पति रिंकू एवं छह वर्षीय बेटी बिल्लो घायल हो गई। इसके अलावा भागमल पुत्र मुखराम निवासी शेखपुरा, नाथीराम पुत्र ज्योतिराम निवासी रुपड़ी, सुलोचना पत्नी मदन निवासी चदेंना कोली, अनुज पुत्र मांगेराम निवासी लाखनौर, एवं टेंपो चालक सोनू घटना में घायल हो गए।
सीएससी नागल चिकित्सकों ने रिंकू, सुलोचना, अनुज एवं भागमल को जिला अस्पताल रैफर कर दिया। थाना प्रभारी निरीक्षक त्रिभुवन सिंह ने बताया कि मामले की अज्ञात वाहन चालक के विरूद्ध मृतका के परिजनों ने मुकदमा कायम कराया है। उन्होंने बताया कि ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय