Friday, April 26, 2024

नोएडा में पति व देवर ने महिला की हत्या कर शव हिंडन नदी में फेंका, गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना सेक्टर-63 क्षेत्र के बहलोलपुर गांव में रहने वाली एक महिला को उसके पति ने गला दबाकर हत्या करने के बाद शव को हिंडन नदी में फेंक दिया। इस मामले में मृतका के परिजनों द्वारा महिला के पति और देवर के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कराने के बाद आज थाना सेक्टर-63 पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार किया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस आयुक्त के मीडिया प्रभारी ने बताया कि कविता की शादी जनपद अलीगढ़ के रहने वाले अजीत के साथ हुई थी। वह बहलोलपुर गांव में अपने परिवार सहित रहती थी। 14 फरवरी से कविता घर से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता थी। मृतका के पिता ने पुलिस से शिकायत कि थी की उसकी बेटी की हत्या की गई है। उन्होंने बताया कि शनिवार की रात को कविता का शव हिंडन नदी से बरामद हुआ। उसे थाना ईकोटेक-3 पुलिस ने बरामद किया।

 

 

उन्होंने बताया कि थाना ईकोटेक-तीन पुलिस की सूचना के आधार पर थाना सेक्टर-63 पुलिस ने मामले की जांच शुरू की, तथा मृतका के पति अजीत को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने बताया कि उसने 14 फरवरी की रात को कविता की हत्या की, तथा उसके बाद शव को एक मोटरसाइकिल पर रखकर उसे हिंडन नदी में ले जाकर फेंक दिया। उन्होंने बताया कि इस मामले में अजीत तथा उसके भाई राजा बाबू के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज होने के बाद आज दोनों को गढ़ी गोल चक्कर से मय घटना में प्रयुक्त अपाची मोटरसाइकिल सहित गिरफ्तार कर लिया।

 

 

उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान अभियुक्त अजीत कुमार ने बताया है कि उसकी शादी करीब 04 वर्ष पहले मृतका कविता के साथ हुई थी, शादी में कविता के परिवार वालों ने उसे मन मुताबिक दान दहेज नहीं दिया था तो वह अपनी पत्नी तथा उसके परिवार से काफी दिनों से 2 लाख रुपयों की मांग कर रहा था लेकिन कविता व उसके परिवार वाले उसे रुपये देने में आना-कानी कर रहे थे। अजीत की मांग पूरा न होने पर अजीत व कविता के बीच कई बार नोंक-झोंक हुई थी। 14 फरवरी को रात्रि में छोटा भाई राजा बाबू के साथ मिलकर कविता की गला दबाकर उसकी हत्या कर दी और कविता के शव को हिण्डन नदी में फेंक दिया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय