Thursday, May 9, 2024

सोनीपत में ट्रक-पिकअप की टक्कर, तीन कांवड़ियों मौत, सात घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सोनीपत। हरियाणा के सोनीपत जिले के गोहाना क्षेत्र में पानीपत-रोहतक राजमार्ग पर एक ट्रक के पिकअप वाहन को पीछे से टक्कर मारने से उसमें सवार तीन कांवड़ियाें की मौत हो गई तथा कम से कम अन्य सात घायल हो गये।

पुलिस ने बताया कि हादसा चिड़ाना गांव के निकट हुआ जब कांवड़ियों को ले जा रहे एक पिकअप वाहन को एक ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि इसमें पिकअप के परखच्चे उड़ गये तथा इस रखा गया जैनरेटर भी गिर गया। इस घटना में तीन कावड़ियों की मौके पर ही मौत हो गई तथा सात अन्य घायल हो गये। मृतकों की शिनाख्त सज्जन(33), प्रवीन(37) और कपिल (27) के रूप मे की गई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

हादसे की सूचना मिलते ही मुंडलाना चौकी पुलिस मौके पर पहुंची। घायलों को बीपीएस महिला मेडिकल कॉलेज खानपुर में दाखिल कराया गया तथा जहां से तीन घायलों दिनेश (27), सुरेंद्र (25) और विकास (26) को गम्भीर हालत के चलते पीजीआई रोहतक भेजा गया है। अन्य घायलों की शिनाख्त रविंदर, उद्यम, निदेश और अमित के रूप में की गई है। शवों काे भी पोस्टमार्टम के लिये मेडिकल में लाया गया है।

पुलिस के अनुसार कांवड़िये महेंद्रगढ़ जिले के सुहेरती पिलानिया गांव के थे तथा हरिद्वार से गंगाजल लेकर जा रहे थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है तथा जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय