Saturday, May 18, 2024

जौनपुर में प्रेमी युगल ने ट्रेन के आगे लगाई छलांग, प्रेमिका की मौत, युवक घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

जौनपुर। उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में सिंगरामऊ थाना क्षेत्र के जफराबाद-सुल्तानपुर रेल प्रखण्ड पर बछुआर रेलवे फाटक से दो सौ मीटर दूर शुक्रवार सुबह करीब छह बजे मालगाड़ी की चपेट में आने से एक युवती की मौत हो गई और एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। दोनों प्रेमी प्रेमिका बताए गए।

पुलिस के अनुसार जिले में सिंगरामऊ थाना क्षेत्र के ग्राम बछुआर में स्थित रेलवे फाटक से दो सौ मीटर दूर रेलवे पटरी पर 20 वर्षीय रागिनी गौतम पुत्री अमरजीत गौतम निवासी पीथापुर थाना देवसरा जिला प्रतापगढ़ की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि 22 वर्षीय डेविड गौतम निवासी बरौली बदलापुर थाना बदलापुर जौनपुर गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना गेटमैन अभिषेक सिंह ने हरपालगंज रेलवे स्टेशन अधीक्षक को दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस संबंध में स्टेशन अधीक्षक ने स्थानीय पुलिस और आरपीएफ को सूचित किया और मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी। घायल का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। थाना प्रभारी कमलेश कन्नौजिया ने बताया कि स्थिति देखकर यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों प्रेमी प्रेमिका हैं। हालांकि अभी परिजनों की तरफ से कोई विशेष जानकारी नहीं दी गई है। दोनों के परिवार वालों को सूचना कर दी गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय