Saturday, May 4, 2024

हैदराबाद : आउटर रिंग रोड पर झोपड़ी में ट्रक घुसा, एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

हैदराबाद। हैदराबाद के पास आउटर रिंग रोड (ओआरआर) पर गुरुवार को एक ट्रक झोपड़ी में घुस गया। इस हादसे में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई। चालक वाहन के स्टेयरिंग पर से नियंत्रण खो बैठा था, जिस कारण यह हादसा हुआ।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह हादसा संगारेड्डी जिले के तेलापुर नगरपालिका में कोल्लुरु के पास हुआ। पुलिस के अनुसार, हरियाणा का एक चावल लदा ट्रक गाचीबोवली की ओर जा रहा था इसी दौरान ट्रक आउटर रिंग रोड एग्जिट पर सड़क किनारे झोपड़ी में जा घुसा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

झपकी आने के बाद चालक ने वाहन पर से नियंत्रण खो दिया था। ओआरआर से नीचे उतरते समय ट्रक रेलिंग से टकराकर झोपड़ी में जा घुसा था।

झोपड़ी में रहने वाले तीन दिहाड़ी मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों की पहचान 48 वर्षीय राठौड़, उनकी पत्नी कमलाबाई और 23 वर्षीय बेटे के रूप में हुई है। वे कर्नाटक के रहने वाले थे और झोपड़ी में रह रहे थे। झोपड़ियों में लगभग 30 मजदूरों का परिवार रहता था और राठौड़ का परिवार उनमें से एक था।

स्थानीय लोगों ने शवों को बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि उन्होंने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच शुरू कर दी है। स्थानीय विधायक महिपाल रेड्डी ने मृतक परिवार के परिजनों को सांत्वना दी और शवों को उनके पैतृक स्थान भेजने की व्यवस्था करने का वादा किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय