Monday, April 29, 2024

टीवी एक्ट्रेस माही विज कोविड पॉजिटिव, कहा- बच्चों से दूर रहना ‘दिल तोड़ने वाला’

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। ‘बालिका वधू’ की अभिनेत्री माही विज, जिनका कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है, सभी सावधानियां बरत रही हैं और अपने बच्चों से दूर रह रही हैं। अभिनेत्री ने अपने सिंपटम को साझा किया और कहा कि यह उनके लिए कठिन है क्योंकि उनकी बेटियां तारा और खुशी उन्हें याद करती रहती हैं। उन्होंने कहा कि यह उनके लिए ‘दिल तोड़ने’ वाला है क्योंकि वे उन्हें लगातार फोन कर रहे हैं लेकिन बीमारी के कारण वह उनके साथ नहीं हो सकते।

उन्होंने सभी को सावधान रहने की सलाह दी और बताया कि इस बार कोविड पहले से भी ज्यादा खराब है क्योंकि उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने एक वीडियो साझा किया, जिसमें उन्हें अपने स्वास्थ्य के बारे में बात करते हुए कहा कि सभी के यह कहने के बावजूद कि यह सिर्फ फ्लू है, वह कोविड परीक्षण के लिए गई और यह पॉजिटिव निकला।

‘लाल इश्क’ की एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, “मैं कोविड पॉजिटिव हूं। अपने बच्चों से दूर दिल टूट जाता है जब मैं अपनी बेटी को मेरे लिए रोते हुए देखती हूं। कृपया अपना ख्याल रखें इसे आसानी से न लें।”

उनके पोस्ट के बाद, कॉमेडियन भारती सिंह ने उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की, कुछ नहीं जल्दी ठीक हो जाओ, जल्दी ठीक हो जाओ। माही ने जवाब दिया: थैंक यू गोलू की मम्मा।

माही ने 2011 में लोकप्रिय टीवी अभिनेता जय भानुशाली से शादी की। 2017 में, उन्होंने एक लड़के, राजवीर और एक लड़की खुशी को गोद लिया। दंपति की पहली अपनी संतान, तारा नाम की एक बेटी है, जिसका जन्म 2019 में हुआ था।

काम के मोर्चे पर, उन्हें ‘खतरों के खिलाड़ी 7’, ‘झलक दिखला जा 4’, ‘नच बलिए 5’ जैसे रियलिटी शो में भी देखा गया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय