Tuesday, May 7, 2024

अस्पताल में भर्ती हुई टीवी की ‘कोमोलिका’,गर्दन में निकला ट्यूमर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। टीवी जगत की लाडली ”कोमोलिका” यानी एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हाल ही में उनकी एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस फोटो ने उनके फैंस की चिंता बढ़ा दी है। इस फोटो में उर्वशी अस्पताल के बिस्तर पर नजर आ रही हैं। यह फोटो उर्वशी के बेटे क्षितिज ने हॉस्पिटल से पोस्ट की है। गर्दन में ट्यूमर के कारण एक्ट्रेस को सर्जरी करानी पड़ी। उन पर की गई सर्जरी सफल रही है। डॉक्टर ने अब उन्हें कुछ दिनों तक आराम करने की सलाह दी है। उर्वशी को मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसके साथ ही उर्वशी ने एक बयान जारी कर कहा, ”दिसंबर 2023 की शुरुआत में मेरी गर्दन में ट्यूमर के कारण मुझे सर्जरी करानी पड़ी। मेरी सर्जरी सफल रही और अब मुझे 15 से 20 दिनों तक आराम करने की सलाह दी गई है।”

एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया ने भी हाल ही में अपने तलाक पर कमेंट किया था। एक्ट्रेस ने अनुज सचदेव से तलाक के बारे में खुलकर बात की। उर्वशी ने कहा कि 18 साल की उम्र में तलाक लेने के बाद उन्हें फिर कभी सच्चा प्यार नहीं मिला। उर्वशी की शादी 16 साल की उम्र में हो गई थी। ऐसे में 17 साल की उम्र में उन्होंने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया। जब उर्वशी 18 साल की थीं तब उनका तलाक हो गया। एक इंटरव्यू में उनसे पूछा गया कि जब वह तलाक के बाद इंडस्ट्री में लौटीं तो क्या लोगों ने उन्हें निशाना बनाने की कोशिश की? इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा, ”नहीं, ऐसा बिल्कुल नहीं हुआ। जाहिर तौर पर एक आकर्षण था। लेकिन, मेरा ध्यान काम पर बहुत था। जब मुझे लगता कि सामने वाले का कोई गलत मकसद है तो मैं उसे वहीं रोक देती। मैं बहुत स्पष्ट थी।”

उर्वशी ढोलकिया ने सीरियल ”कसौटी जिंदगी की” में कोमोलिका का किरदार निभाया था। इस सीरीज की वजह से वह घर-घर में मशहूर हो गईं। इसके अलावा उर्वशी ”बिग बॉस 6” की विनर भी रहीं। वह ”कहीं तो होगा”, ”बड़ी दूर से आए हैं”, ”चंद्रकांता”, ”नागिन 6” सीरियल में भी नजर आ चुकी हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय