Saturday, May 18, 2024

भू-माफिया सत्ता गठजोड़ प्रशासन पर हावी, नहीं छुट रहे हैं अवैध कब्जेः अश्वनी शर्मा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
शामली। यूवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव अशवनी शर्मा ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर अवगत कराया है कि मेरठ करनाल हाईवे पर मोनू ढाबे के पास सरकारी भूमि है जिसपर एक ढाबा संचालक के द्वारा कब्जा किया हुआ है।
गत 27 दिसंबर को उपजिलाधिकारी कैराना स्वप्निल यादव के आदेश पर राजस्व विभाग की टीम के द्वारा मौके पर पहुंचकर भूमि की पैमाइश कराते हुए खाई खुदवा दी गई थी किंतु पुनः ढाबा संचालक के द्वारा उक्त भूमि पर अतिक्रमण कर लिया है। उक्त भूमि को ढाबा संचालक पार्किंग के रूप में प्रयोग कर रहा है।
गौरतलब हो कि गत माह में हल्का लेखपाल सूरज मिश्रा ने अपनी टीम के साथ उक्त भूमि की निशानदेही करते हुए जेसीबी मशीन से खाई लगवा दी गई थी। साथ ही ढाबा संचालक को सरकारी संपत्ति से दूर रहने की हिदायत भी दी गई थी। वर्तमान समय मे उक्त दबंग ढाबा संचालक द्वारा खोदी गई खाई का भराव कर लिया गया है। कांग्रेस नेता अशवनी शर्मा (सींगरा) ने बताया कि वर्तमान सरकार में भू-माफिया और सत्ता गठजोड़ फल फूल रहा है।
सत्तापक्ष के नेताओं की सह पर भू-माफिया प्रशासन पर हावी हो रहे हैं। ढाबा संचालक के द्वारा किये जा रहे अतिक्रमण को लेकर स्थानीय प्रशासन को अवगत कराया गया है साथ ही प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी पत्र लिखा गया है। समाधान नहीं होने की दशा में आगे की रणनीति बनाई जायेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय