Monday, October 21, 2024

महाराष्ट्र में टोल बूथ पर 15 मिनट में दो हादसे, 7 घायल,अस्पताल में भर्ती

बीड (महाराष्ट्र)। महाराष्ट्र के बीड जिले में रविवार को महज 15 मिनट में दो सड़क हादसे हुए। ये हादसे अहमदपुर-अहमदनगर राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित टोल बूथ पर हुए। टोल बूथ पर हुए इन हादसों में कुल सात लोग घायल हो गए हैं। घायलों में एक दो महीने की बच्ची भी शामिल है, जिसका हाथ टूट गया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पहले हादसे में एक कार टोल बूथ के पास सड़क पर फेंके गए मिट्टी और सीमेंट के मलबे से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे में कार को गंभीर नुकसान पहुंचा, कार के दो या तीन प्लेट्स टूट गए। इसी हादसे में एक बच्ची का हाथ टूट गया और कार चालक के सिर में गंभीर चोट आई।

 

 

इसके अलावा बच्ची की मां, पांच साल की बहन, दादी और एक चचेरे भाई सहित कार में सवार छह लोग भी घायल हो गए। इस हादसे के महज 15 मिनट बाद ही टोल बूथ के दूसरी तरफ एक और हादसा हुआ। जिसमें चालक घायल हो गया। जानकारी के अनुसार, टोल बूथ पर काम चल रहा था, लेकिन इस दौरान हाईवे प्राधिकरण और ठेकेदार की ओर से रेडियम बोर्ड या वैकल्पिक मार्ग जैसी कोई व्यवस्था नहीं की गई थी।

 

 

जिसके कारण यह हादसा हुआ। लोगों की मांग है कि संबंधित ठेकेदार के खिलाफ मामला दर्ज किया जाए। हादसे के बाद टोल बूथ पर भारी भीड़ जुट गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बचाव कार्य शुरू किया। हादसों में घायल लोगों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय