Monday, April 29, 2024

मेरठ में बेटियों के सामने पिता को नंगा कर पीटा, दो आरोपी गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। जिले में लगातार मानवता को शर्मशार करने वाली घटनाएं सामने आई। एक दिन पूर्व किशोरी से दुष्कर्म के बाद निर्वस्त्र कर पीटने व घसीटने के बाद गुरुवार को एक युवक को उसकी बेटियों के सामने नंगा कर बेल्ट से पीटने की घटना सामने आई है। घटना दो दिन पुरानी बताई जा रही है।

ये घटना भी किठौर क्षेत्र की बताई जा रही है। बता दें इस तरह के मामले लगातार किठौर क्षेत्र में आ रहे हैं।
घटना के पीछे का कारण यह है कि युवक शराब पीने के बाद घर के बाहर उत्पात मचा रहा था। आरोप है कि आए दिन युवक की इस हरकत से लोग परेशान थे। फिलहाल पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया। कोर्ट में पेश करने के बाद दोनों को जेल भेज दिया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

किठौर के मौसमखानी निवासी 38 साल का युवक शराब पीकर शाम के समय अपने घर के सामने उत्पात मचाने के बाद चारपाई पर लेट गया। इसी बीच मोहल्ले के जावेद, नईम, इकरार और आमिर वहां पहुंचे। इनके साथ पड़ोस की कुछ महिलाएं थीं। चारों ने युवक को नग्न कर चारपाई से उठाकर पीटना शुरू कर दिया।
युवक लगातार कपड़े पहनने के लिए गिड़गिड़ाता रहा। युवक की पत्नी की मौत हो गई है। उसकी आठ व 12 वर्ष की बेटियां भी पास थीं। युवक ने कई बार तौलिया बांधने का प्रयास किया लेकिन आरोपी लगभग दस मिनट तक उसकी पिटाई करते रहे।

पीड़ित युवक के पिता ने चारों हमलावरों के खिलाफ किठौर थाने में मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने नईम और इकरार को गिरफ्तार कर लिया। अन्य दो की तलाश में दबिश दी जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय