Saturday, May 18, 2024

गाजियाबाद में मामूली कहासुनी को लेकर युवक पर चाकू से हमला, दो आरोपित हिरासत में…..

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। क्रासिंग रिपब्लिक थाना इलाके में माया फार्म हाउस पर मामूली कहासुनी होने पर दो युवकों ने नोएडा से ड्यूटी कर लौट रहे एक युवक को चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। इस हमले में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे पहले जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी हालत को गंभीर देखते हुए दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में रेफर कर दिया गया।

एसीपी वेव सिटी सलोनी अग्रवाल ने शुक्रवार को बताया कि गुरुवार की देर रात्रि पीआरवी की इंवेट के माध्यम से थाना क्रॉसिंग रिपब्लिक को सूचना प्राप्त हुई कि माया फॉर्म हाउस बहरामपुर पर किसी व्यक्ति को चाकू लगा है। सूचना पर क्रासिंग रिपब्लिक थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जांच पड़ताल में पता चला कि राजा पुत्र शिवकुमार अपने दोस्त सचिन के साथ चार मूर्ति नोएडा से अपना कार्य समाप्त करके मोटरसाइकिल से आ रहा था। रास्ते में माया फॉर्म हाउस के पास में पैदल जा रहे अरुण और रिंकू मिले। इनसे राजा की किसी बात को लेकर कहासुनी हो गयी।

इस दौरान अरुण ने राजा पर चाकू से प्रहार कर दिया। राजा पेट में चाकू लगने से लहुलूहान हो गया। उसे तत्काल इलाज के लिए एमएमजी अस्पताल में दाखिल कराया गया, जहां से गंभीर हालत के चलते जीटीबी अस्पताल दिल्ली के लिए रेफर किया गया है।

एसीपी ने बताया कि मामले में आरोपित अरुण और रिंकू को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ जारी है। परिजनों से तहरीर प्राप्त कर आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय