Friday, April 26, 2024

पीएम मोदी, नारी शक्ति और देश की संस्कृति को अपमानित कर रहे विपक्षी नेता, कार्रवाई करे चुनाव आयोग : विनोद तावड़े

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावड़े ने विपक्षी नेताओं पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए अपशब्दों का प्रयोग करने और नारी शक्ति एवं देश की संस्कृति को अपमानित करने का आरोप लगाते हुए चुनाव आयोग से स्वतः संज्ञान लेकर कार्रवाई करने की मांग की है।

उन्होंने चुनाव आयोग से एक ही तरह के मामले में एक राज्य में अलग और दूसरे राज्य में चुनाव अधिकारियों द्वारा अलग कार्रवाई करने की भी शिकायत करते हुए आयोग से कार्रवाई करने की मांग की है। चुनाव आयोग से मुलाकात के बाद भाजपा के राष्ट्रीय मुख्यालय में मीडिया को संबोधित करते हुए विनोद तावड़े ने कहा कि विपक्ष का ‘इंडिया’ गठबंधन तीन लक्ष्यों को लेकर चुनाव लड़ रहा है – देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए अपशब्दों का प्रयोग करना, नारी शक्ति का अपमान करना और देश की संस्कृति को अपमानित करते रहना।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि विपक्षी नेताओं के इस तरह के लगातार आ रहे बयानों का स्वतः संज्ञान लेते हुए चुनाव आयोग को कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए। तावड़े ने बताया कि उन्होंने चुनाव आयोग से कई राज्यों के चुनाव अधिकारियों के रवैये को लेकर भी शिकायत की। प्रतिनिधिमंडल ने चुनाव आयोग को बताया कि एक ही तरह के मामले में एक राज्य में अलग और दूसरे राज्य में अलग कार्रवाई हो रही है।

भाजपा नेता ने कहा कि केंद्रीय मंत्री शोभा करंदलाजे के खिलाफ कार्रवाई की गई, लेकिन तमिलनाडु के मंत्री द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर कहे गए अपशब्दों पर उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई। उन्होंने कहा कि संजय राउत ने प्रधानमंत्री मोदी को लेकर औरंगजेब वाला बयान दिया और इस तरह के बयान लगातार आ रहे हैं।

तावड़े ने कर्नाटक, तमिलनाडु, केरल, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, पंजाब और पश्चिम बंगाल में चुनाव अधिकारियों की अलग-अलग भूमिका पर सवाल उठाकर आयोग से कार्रवाई करने की मांग भी की।

उल्लेखनीय है कि केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव और भाजपा राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावड़े के नेतृत्व में भाजपा नेताओं के प्रतिनिधिमंडल ने चुनाव आयोग से मुलाकात कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ विपक्षी नेताओं द्वारा लगातार दिए जा रहे बयानों और विपक्षी शासित राज्यों के चुनाव अधिकारियों के दोहरे रवैये की शिकायत की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय