Friday, September 20, 2024

मेरठ में सामूहिक दुष्कर्म मामले में मुख्य आरोपी समेत दो अभियुक्त गिरफ्तार

मेरठ। जिले के फलावदा क्षेत्र में एक किशोरी का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म किए जाने के मामले में पुलिस द्वारा मुख्य आरोपी समेत दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी के साथियों की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है। मामला दो पक्ष का होने के कारण गांव में तनावपूर्ण माहौल बना है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

हिंदू संगठन के कार्यकर्ता घटना को लेकर गुस्से में हैं। पुलिस के एक अधिकारी ने गिरफ्तारी की बावत जानकारी देते हुए बताया कि घटना में फरार चल रहे समीर (20) पुत्र सलीम और समीर (22) पुत्र अकरम को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है। पुलिस अधिकारी के अनुसार बीती 31 अगस्त को पीड़ित पक्ष द्वारा थाना फलावदा पुलिस को फलावदा क्षेत्र निवासी सलीम, राजा और समीर और को नामजद करते हुए तहरीर दी गई थी जिसमें आरोप लगाया गया था कि आरोपित अभियुक्तों ने अपने साथियों के साथ मिलकर वादी की नाबालिग लड़की का ड़रा धमकाकर व जान से मारने की धमकी देते हुए उस समय अपहरण कर लिया जब वह जंगल में शौच के लिए जा रही थी।

 

 

 

लड़की को जंगल में ले जाकर किया दुष्कर्म आरोपित अभियुक्तों द्वारा लड़की को जंगल में ले जाकर बारी-बारी से दुष्कर्म किया गया। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट करते हुए जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए गंदी-गंदी गाली दी गई। तहरीर में यह आरोप भी लगाया गया है कि आरोपी अभियुक्तों ने जान से मारने की नियत से वादी व वादी के साथ तलाश करने वालो पर फायर कर उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई। पुलिस अधिकारी के अनुसार घटना के संबंध में पीड़ित पक्ष द्वारा आरोपित अभियुक्तों के खिलाफ थाना फलावदा पर धारा 140(1),70(2),351 (2)351(3), 115(2),352, 109 व 3/4 पोक्सो अधिनियम, 3(2)5 एससी/एसटी एक्ट पंजीकृत कराया था। जिसकी विवेचना क्षेत्राधिकारी मवाना द्वारा सम्पादित की जा रही हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय