Saturday, October 12, 2024

ग्रेटर नोएडा के ग्राम पाली में शख्स के घर के बाहर फायरिंग करने वाले दो गिरफ्तार

नोएडा। ग्रेटर नोएडा के थाना सूरजपुर क्षेत्र के गांव पाली में एक व्यक्ति के मकान पर हवाई फायर कर लोगों में दहशत फैलाने वाले दो वांछित अभियुक्तों को आज पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से घटना में प्रयुक्त पिस्टल 32 बोर मय 2 जिंदा कारतूस, एक तमंचा 315 बोर मय 1 जिंदा कारतूस व घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल बरामद हुई है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस आयुक्त के मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना सूरजपुर क्षेत्र के अंतर्गत चिराग भाटी द्वारा गांव पाली में गत दिनों महावीर भाटी के मकान के आसपास बार-बार चक्कर लगाया जा रहा था। महावीर भाटी के पुत्र ने चिराग भाटी व अन्य के द्वारा बाइक पर सवार होकर वहां चक्कर लगाने से रोका तो चिराग भाटी व अन्य के द्वारा महावीर के घर पर फायर किया गया था।

 

उन्होंने बताया कि इस मामले की जांच कर रही थाना सूरजपुर पुलिस ने आज दो वांछित अमन जायसवाल पुत्र बीके जायसवाल तथा चिराग भाटी पुत्र स्व. सुनील भाटी को थाना क्षेत्र के मकोड़ा गोल चक्कर के पास से गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया के पीड़ित के घर के बाहर बार-बार चक्कर लगाने से मना करने को लेकर उक्त दोनों अभियुक्तों द्वारा ग्राम पाली में दहशत फैलाने के उद्देश्य से वादी के घर पर पिस्टल से फायरिंग किया गया था। थाना सूरजपुर पुलिस द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए अभियोग पंजीकृत कर अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय