Friday, October 11, 2024

नौकरी नहीं मिली तो गैंग बनाकर करने लगे लूटपाट, तीन गिरफ्तार, चार पिस्टल बरामद

गाजियाबाद। गाजियाबाद की क्राइम ब्रांच पुलिस ने एनसीआर में लूट करने वाले गैंग के तीन शातिर बदमाशों को दबोचा है। सभी पिछले दो साल से गाजियाबाद, नोएडा और दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में लूट करते आ रहे हैं।

इस गैंग का लीडर बीए पास है। उसने नौकरी नहीं मिलने और खर्चे ज्यादा होने के चलते लूटपाट की शुरुआत की और अपना गैंग बना लिया। इस गैंग में बीएससी करने वाले छात्र भी शामिल हैं। इनके कब्जे से 4 पिस्टल, 3 कारतूस और चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की गई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

पुलिस पूछताछ में आरोपी कृष्णकांत उर्फ श्याम से पता चला है कि वह बीएससी तृतीय वर्ष में है। पिछले करीब दो वर्षों से उसका मेलजोल आपराधिक प्रवृत्ति के लोगों से हो गया, जिनके साथ मिलकर वह लूट की घटनाओं को अंजाम दे रहा था। वह पिछले वर्ष नोएडा और अलीगढ़ के कई थानों से जेल भी जा चुका है। जेल से छूटने के बाद उसने फिर से अपना गिरोह बनाकर अलीगढ़, गाजियाबाद और दिल्ली-एनसीआर में चोरी और लूटपाट शुरू कर दी। आरोपी विशाल से पता चला है कि वह बीए पास है। उसने नौकरी नहीं मिलने और खर्चे अत्यधिक होने के कारण लूटपाट शुरू की थी। उसकी कृष्णकांत उर्फ श्याम से दोस्ती हो गई और उसके साथ चोरी व लूट की घटनाएं करने लगा।

 

उनका तीसरा साथी हर्ष सैनी भी बीए पास है। वह बलात्कार के मामले में जेल जा चुका है और जेल से छूटने के बाद साथियों के साथ लूटपाट करने लगा। पुलिस ने बताया कि तीनों आधुनिक जीवनशैली जीना चाहते थे। लेकिन, आमदनी का जरिया नहीं होने के कारण तीनों ने लूटपाट की शुरुआत की। लूटपाट करने के लिए चोरी की मोटरसाइकिल का इस्तेमाल करते थे। वारदात के बाद मिलने वाली रकम को गैंग के सदस्य आपस में बांट लेते थे। शातिर गाजियाबाद में वारदात के इरादे से आए थे। लेकिन, तीनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय