Monday, April 29, 2024

मेरठ में शिक्षकों की तकनीक कार्यशाला में मिला शोध का ज्ञान

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। सर छोटूराम इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग और टेक्नोलॉजी, CCSU, मेरठ: शिक्षकों के लिए महत्त्वपूर्ण कार्यशाला आयोजित की गई। ताकि संस्थान में शोध का स्तर बढ़ सके।

सर छोटूराम इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग और टेक्नोलॉजी, चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय मेरठ ने शिक्षकों के लिए एक महत्वपूर्ण कार्यशाला आयोजित किया है। संस्थान में शोध का स्तर और बढ़ सके। इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य संस्थान के शिक्षकों को विभिन्न शोध प्लेटफार्मों में शामिल होने के लिए प्रशिक्षित करना, जिससे शोध कौशल को और भी नया और महत्वपूर्ण दिशा में विकसित किया जा सके। इस प्रशिक्षण कार्यक्रम का निर्देशन संस्थान के निदेशक प्रो. नीरज सिंघल जी द्वारा किया गया है। अर्पित छाबड़ा, वरिष्ठ सिस्टम विश्लेषणकार, द्वारा शिक्षकों का प्रशिक्षण दिलाया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शिक्षकों का प्रशिक्षण कार्यक्रम में संस्थान के शिक्षकों को विभिन्न शोध प्लेटफार्मों में शामिल होने के लिए प्रशिक्षित किया गया है, जिनमें वे अपने शोध प्रकल्पों को और भी गुणवत्तापूर्ण बना सकेंगे। प्रो. नीरज सिंघल ने शिक्षकों को शोध के क्षेत्र में उनकी प्रतिबद्धता को बढ़ावा देने के लिए मार्गदर्शन किया और अर्पित छाबड़ा ने उन्हें अपने शोध कौशल में सुधार करने के तरीकों को साझा किया।
इस प्रशिक्षण और कार्यशाला का मुख्य उद्देश्य संस्थान में शोध का स्तर बढ़ाने के लिए शिक्षकों को प्रेरित करना है, जिससे संस्थान के शोध क्षेत्र में नई ऊर्जा और गुणवत्ता आ सके।
इस दौरान अमन जैसवाल,शिवम गोयल,अमित पुनिया, डीपी सिंह, विजय कुमार, प्रदीप कुमार आदि उपस्थित रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय