Sunday, May 19, 2024

बिजनौर में दलित युवती का अश्लील वीडियो बनाने और रेप करने के आरोप में दो गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बिजनौर। उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले की हल्दौर पुलिस ने दो युवकों को एक 20 वर्षीय दलित युवती का बलात्कार और अश्लील वीडियो बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया। गिरफ्तार आरोपी की पहचान हिरेन्द्र उर्फ सुनील और नवेद के रूप में हुई।

पुलिस के मुताबिक, पीड़िता के पिता ने शिकायत दर्ज कराई कि उसकी लड़की को एक साल पहले दो युवकों ने मिलकर पकड़ लिया और गन्ने के खेत में ले गए, जहां लड़की को बंधक बनाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया और उसका अश्लील वीडियो बना लिया। विरोध पर लड़की को जान से मारने और अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

घटना का पता तब चला, जब आरोपी ने लड़की की अश्लील वीडियो वायरल कर दी। पीड़िता ने वीडियो वायरल होने के बाद आपबीती मां से सुनाई। इसके बाद पीड़िता के पिता ने थाने पहुंचकर एफआईआर दर्ज करायी थी।

पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि पीड़िता के पिता की शिकायत पर मंगलवार को एक प्राथमिकी दर्ज की गई। जिसमें हिरेन्द्र उर्फ सुनील और नवेद नाम के युवकों को नामजद आरोपी बनाया गया है। मामले में शहर पुलिस अधीक्षक संजीव वाजपेयी ने कहा कि युवती के साथ दुष्कर्म की घटना एक साल पहले दिसंबर 2022 की है। मंगलवार को एक वीडियो वायरल हुई है। जिसे पुलिस ने तत्काल संज्ञान में लिया।

अधिकारी ने कहा कि आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म की धाराओं, एससी-एसटी एक्ट व आईटी एक्ट की धाराओं के प्रावधानों के तहत प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।आरोपित हिरेन्द्र उर्फ सुनील और नवेद को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय