Saturday, May 11, 2024

उड़ीसा से नोएडा के लिए गांजा की तस्करी, दो गिरफ्तार, 2 कुंतल गांजा बरामद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। उड़ीसा प्रांत से एक आईसर कैंटर में छुपाकर नोएडा लाई जा रही गांजे की एक बड़ी खेप को थाना बादलपुर पुलिस ने आज सुबह को एक सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र में बरामद किया है। इस मामले में पुलिस ने कैंटर में सवार दो लोगों को गिरफ्तार कर उनके पास से 2 कुंतल 48 किलो अवैध गांजा बरामद किया है। बरामद गांजा की कीमत लाखों रुपए है। यह गांजा उड़ीसा प्रांत से तस्करी कर लाई जा रही थी। पुलिस कैंटर के मालिक और गांजा मंगवाने वाले व्यक्ति की तलाश कर रही है।
पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) श्रीमती सुनीति ने बताया कि थाना बादलपुर पुलिस को आज सुबह को सूचना मिली कि एक आईसर कैंटर में कुछ लोग उड़ीसा से तस्करी करके गांजा ला रहे हैं। उन्होंने बताया कि सूचना के आधार पर नारकोटिक्स विभाग के प्रभारी पवन कुमार और थाना बादलपुर में तैनात उप निरीक्षक प्रसून कुमार और उनकी टीम ने दुजाना गांव के पास से एक कैंटर को पकड़ा। उक्त कैंटर की तलाशी लेने पर उसमें रखे हुए 2 क्विंटल 48 किलो ग्राम नाजायज गांजा मिला। उन्होंने बताया कि कैंटर में सवार रामवीर सिंह पुत्र कृपाल सिंह तथा उनके बेटे अभिषेक पुत्र रामवीर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ के दौरान दोनों आरोपियों ने बताया कि वे लोग कैंटर लेकर उड़ीसा से सामान लेने गए थे, तभी उनके मालिक गजेंद्र सिंह का फोन आया कि उड़ीसा के खुर्दा से कुछ लोग तुम्हें गांजे की बोरी देंगे। उसे कैंटर में डालकर नोएडा लाना है। आरोपियों के अनुसार अपने मलिक की बात मानकर वे लोग कैंटर में गांजा रखकर नोएडा आए, तभी पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। डीसीपी ने बताया कि पुलिस कैंटर चालक और गांजा मंगवाने वाले व्यक्ति के बारे में जानकारी इकठ्ठी कर रही है। उन्होंने बताया कि बरामद गांजा की कीमत लाखों रुपए है। डीसीपी ने बताया कि उक्त बरामदगी करने वाली टीम को नकद पुरस्कार  दिया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय