Saturday, April 27, 2024

अभिषेक ने की फिल्म पोन्नियिन सेलवन-2 की तारीफ, भड़के यूजर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। तमिल निर्देशक मणिरत्नम की फिल्म पोन्नियिन सेलवन-2 हाल ही में स्क्रीन पर आई है। आईएमडीबी ने इस फिल्म को 2023 की सबसे ज्यादा रेटिंग दी है। फिल्म में एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन अहम भूमिका में हैं। इस फिल्म को देखने के बाद ऐश्वर्या के पति अभिषेक बच्चन ने सोशल मीडिया के जरिए इसका रिव्यू दिया है, जिस पर इंटरनेट यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

अभिषेक ने ऐश्वर्या की तारीफ करते हुए ट्वीट किया “पोन्नियिन सेलवन-2” एक बेहतरीन फिल्म है। इस फिल्म के बारे में बात करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं। पूरी टीम ने बहुत अच्छा काम किया है। मुझे अपनी पत्नी पर गर्व है। मुझे लगता है कि यह उनका अब तक का सबसे अच्छा काम है।” अभिषेक का यह ट्विट देखकर फैंस ने अपना गुस्सा जाहिर किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एक यूजर ने कहा, “आपको ऐश्वर्या पर गर्व होना चाहिए। ऐश्वर्या के लिए और फिल्म साइन करो और आप खुद आराध्या को संभालो।” इस पर अभिषेक शांत नहीं बैठे और उन्होंने ट्रोलर को जवाब देते हुए कहा, “उसे साइन करने दो? महोदय, उसे किसी भी चीज़ के लिए मेरी अनुमति की आवश्यकता नहीं है। खासतौर पर किसी ऐसी चीज के लिए नहीं जिसे वह प्यार करती है।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय