Saturday, September 21, 2024

नोएडा सीईओ को निरीक्षण में शहर की सड़कें मिली क्षतिग्रस्त, वरिष्ठ प्रबन्धक को कारण बताओ नोटिस जारी

नोएडा। नोएडा प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक अधिकारी डा. लोकेश एम ने आज नोएडा शहर का भ्रमण किया। इस दौरान वे एक्सप्रेस-वे, हाजीपुर मार्ग, सेक्टर-44, 96, 100, डीएससी मार्ग, ग्राम सोरखा, सदपुर अन्य मार्गों का निरीक्षण किया। निरीक्षण में उन्हें कई जगहों पर सड़कें क्षतिग्रस्त मिली। वहीं वर्क सर्किल-3 के कार्यक्षेत्र में अत्यधिक मात्रा में सड़कें खराब स्थिति में मिलने पर वरिष्ठ प्रबन्धक को कारण बताओ नोटिस जारी करने का निर्देश संबंधित विभागाध्यक्ष को दिया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

नोएडा सीईओ ने एक्सप्रेस-वे का भ्रमण किया। यहां महामाया फ्लाईओवर के नीचे उत्पन्न गड्ढों को भरवाने के लिए एवं 100 मीटर दूरी में मैस्टिक फ्लोरिंग कराने को निर्देशित किया। एक्सप्रेस-वे के समानान्तर सेक्टर-44 व 96 के मध्य मार्ग का निरीक्षण में सड़कें क्षतिग्रस्त मिली।

 

 

सीईओ को निरीक्षण में सेक्टर-45 से 104 तिराहे तक एनआरआई रोड की स्थिति भी दयनीय मिली। मार्ग पर उगी हुई घास, झाड़ियों की समुचित सफाई, क्षतिग्रस्त नालियां की मरम्मत एवं नालियों पर स्लैब रखने, केसी ड्रेन में जमी हुई मिट्टी की सफाई कराने, धंसी हुई टाईलों को ठीक करने के लिए उन्होंने सिविल एवं उद्यान विभाग को निर्देशित किया। ग्राम सदरपुर में भ्रमण के दौरान बारातघर के पास बिजली के पोल पड़े हुए मिले।

 

 

ग्राम हाजीपुर से भंगेल एलिवेटेड रोड तक के मार्ग पर अत्यधिक मात्रा में गड्ढे पाये गये। जिनको तत्काल मरम्मत कराने को संबंधित विभाग को निर्देश दिए। सीईओ को वर्क सर्किल-3 के कार्यक्षेत्र में अत्यधिक मात्रा में गड्ढे पाये जाने पर संबंधित वरिष्ठ प्रबंधक को कारण बताओ नोटिस जारी को निर्देश दिया।

 

 

इसके अलावा सीईओ को ग्राम सोरखा के प्रवेश मार्ग पर सफाई व्यवस्था की स्थिति अत्यन्त दयनीय मिली। उन्होंने उक्त स्थल की तत्काल सफाई कराते हुए संबंधित सहायक परियोजना अभियन्ता को चेतावनी जारी करने के निर्देश के साथ ही संबंधित संविदाकार पर पेनल्टी लगाने का निर्देश दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय