Friday, September 20, 2024

गाजियाबाद बैंक में नौकरी लगवाने का झांसा देकर धोखाधड़ी करने वाली महिला समेत दो गिरफ्तार

गाजियाबाद। गाजियाबाद की वेव सिटी पुलिस ने धोखाधड़ी करके नौकरी लगवाने के नाम पर रूपए हड़पने वाले एक महिला समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से लैपटॉप, मोबाइल, 17 सिमकार्ड समेत कई दस्तावेज बरामद किए गए हैं।

दरअसल, 11 अक्टूबर को पीड़ित अक्षय तोमर ने शिकायत दर्ज करवाई थी। जिसके मुताबिक आरोपियों ने नौकरी लगवाने के नाम पर धोखाधडी करके रूपए हड़प लिए थे। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर अरशद और पूजा कश्यप को गिरफ्तार किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पूछताछ में पता चला कि पूजा, इमरान, अरशद, मोहज्जम फरीदी गैंग बनाकर काम करते थे। इन्होंने नोएडा के सेक्टर-58 स्थित प्लेटिना हाउस में किराए पर स्पेस ले रखा था। आरोपी लोगों को नौकरी लगवाने के संबंध में कॉल करते थे और उनका रिज्यूमे मांग लेते थे। पहले लोगों से कम रुपए लिए जाते थे।

जब उनके रुपए आ जाते थे तो इमरान और मोहज्जम फरीदी इंटरव्यू करवाते थे। इंटरव्यू के बाद फिर रुपए की वसूली होती थी। इसके बाद ऊंची पोस्ट के नाम पर झांसा देते थे। गैंग लोगों को फर्जी ऑफर लेटर भी दिया करता था। हालांकि, ऊंची पोस्ट की जगह पीड़ितों को सेल्स के काम में लगाया जाता था। कई लोग थक-हारकर नौकरी छोड़ देते थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय