Wednesday, April 17, 2024

मुज़फ्फरनगर में दो बाइकों की भिंडत, महिला की मौके पर मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

खतौली। शासन द्वारा यातायात के नियमों का पालन करने के प्रति लोगों को लाख जागरूक किए जाने के बावजूद सड़क हादसे कम होने का नाम नही ले रहे है। सोमवार को खतौली जानसठ रोड़ पर दो बाईकों की आमने सामने की भिड़ंत में एक महिला की मौत हो गई जबकि मृतका का पति और पुत्र घायल हो गए।

जानकारी के अनुसार मंसूरपुर थाना क्षेत्र के गांव नावला का रहने वाला जीतसिंह सोमवार को बाईक द्वारा अपनी बीमार पत्नी कृष्णा को मवाना वैध से दवाई दिलाने जा रहा था। जीतसिंह के साथ बेटा सचिन भी था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना क्षेत्र के गांव छछरपुर के सामने विपरीत दिशा से आ रहे बाईक सवार युवक ने जीत सिंह की बाईक में सीधी टक्कर मार दी। हादसे में गंभीर घायल हुई महिला कृष्णा 45 वर्ष की मौके पर मौत हो गई, जबकि पिता पुत्र घायल हो गए।

सूचना पाकर मौके पर आई पुलिस ने घायल पिता पुत्र को सरकारी अस्पताल भिजवाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सरकारी अस्पताल के चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देकर घायल पिता पुत्र को जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

उल्लेखनीय है कि शासन द्वारा सड़क सुरक्षा अभियान चलाकर जागरूक किए जाने के बावजूद लोग यातायात के नियमों की अवहेलना करके अपनी जानों को जोखिम में डालने से बाज़ नही आ रहे है। बताया गया कि हादसा विपरीत दिशा से आए आरोपी बाईक सवार युवक की लापरवाही के चलते हुए है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय