Sunday, September 8, 2024

ग्रेटर नोएडा में महिला की हत्या में शामिल दो अपराधी गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा में 3 दिन पहले दिनदहाड़े महिला की घर में घुसकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

आरोपियों को सुपारी देकर महिला की हत्या करवाने के आरोप में एक अन्य महिला को भी पकड़ा गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बादलपुर थाना पुलिस ने हत्या के प्रकरण में वांछित आरोपियों से एक पिस्टल, एक देशी तमंचा, दो कारतूस, चाकू और घटना में इस्तेमाल बाइक बरामद की है।

दरअसल, 5 सितंबर को बादलपुर थाना क्षेत्र के ब्रज विहार कालोनी छपरौला में एक महिला की दो अज्ञात मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने दिनदहाडे गोली मारकर हत्या कर दी थी। जिसके बाद पीड़ित ने अपनी पत्नी सोनी की हत्या के संबंध में मामला दर्ज करवाया था।

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सचिन और उमेश उर्फ कल्लू को गिरफ्तार किया है। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया है कि जिस महिला की हत्या की गई थी, उसकी सुपारी मृतिका की सास गीता देवी ने दी थी।

पकड़े गए आरोपी सचिन ने बताया गया कि घटना में इस्तेमाल पिस्टल दुरियाई गिरधरपुर रोड पर बम्बा पुलिया के पास कच्चे रास्ते पर शहतूत के पेड़ के नीचे झाडियों में छिपा दिया था।

जब पुलिस आरोपी को लेकर वहां गई तो उसने उप निरीक्षक अरविंद तरार की सरकारी पिस्टल निकालकर भागने की कोशिश की। इस दौरान फायर भी किया। जवाबी कार्रवाई में सचिन को पुलिस की गोली लगी और वह घायल हो गया। जिसे बाद में पुलिस ने अपनी गिरफ्त में ले लिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय