Saturday, April 20, 2024

शामली में हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से दो की मौत, मकान बनाते समय हुआ हादसा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। जिले में हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से दो लोगों की मौत हो गई। हादसा उस वक्त हुआ जब मकान का पिलर खड़ा किया जा रहा था उसी दौरान बिजली का तार टच होने से दो लोगों की मौत हो गई। ग्रामीणों ने एंबुलेंस को कॉल की लेकिन समय से न पहुंचने पर निजी वाहन से लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद हॉस्पिटल में ग्रामीणों ने एंबुलेंस के देरी से आने के कारण जान जाने की बात कही और नाराजगी जताई।

बताया जा रहा है कि सदर कोतवाली क्षेत्र के गांव बलवा में राकेश फौजी का मकान निर्माण चल रहा है। मकान में लेंटर पड़ने के लिए पिलर खड़े किए जा रहे थे। मौके पर मकान बनाने वाला ठेकेदार इकबाल और मजदूर नदीम मौजूद थे। पिलर थोड़ा तिरछा हुआ तो वह हाईटेंशन लाइन में टच हुआ और नदीम उसकी चपेट में आ गया। उसे बचाने के दौरान इकबाल भी करंट की चपेट में आ गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

निजी वाहन से लेकर पहुंच लोग

लोगों ने किसी तरह दोनों को तार की चपेट से हटाया। एंबुलेंस को कॉल की, लेकिन काफी देर तक एंबुलेंस नहीं पहुंची। इसके बाद ग्रामीण निजी वाहन से दोनों को लेकर अस्पताल पहुंचे। वहां, डॉक्टरों ने परीक्षण के बाद दोनों को मृत घोषित कर दिया। ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि जब वह लोग हॉस्पिटल पहुंचने वाले थे तब रास्ते में एंबुलेंस मिली थी।

सैकड़ों की संख्या में पहुंचे ग्रामीण

अगर समय से एंबुलेंस पहुंचती तो शायद दोनों को बचाया जा सकता था। घटना की सूचना मिलते ही सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण हॉस्पिटल पहुंचे और नाराजगी जताई। पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। वहीं, अभी तक मामले में किसी ने लिखित तहरीर नहीं दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय