Friday, May 10, 2024

मोमोज खाने को लेकर छात्रों के दो गुट आपस में भिड़े, वीडियो आया सामने, दो गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

ग्रेटर नोएडा। मोमोज खाने को लेकर छात्रों के दो गुटों में जमकर बवाल हो गया। खूब लात-घूंसे चले और इसका वीडियो भी सामने आया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दो को गिरफ्तार किया है और अन्य की तलाश की जा रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

घटना ग्रेटर नोएडा के थाना बीटा 2 क्षेत्र के अल्फा 2 सेक्टर में हुई है। जानकारी के मुताबिक बुधवार की रात छात्रों के दो गुटों के बीच मोमोज लेने की होड़ में जमकर मारपीट हो गई। अल्फा 2 में लगने वाले एक मोमोज की दुकान पर छात्रों के दो गुट मोमोज खाने के लिए पहुंचे।

 

दोनों गुटों ने दुकानदार को मोमोज का ऑर्डर दिया। जब मोमोज का एक ऑर्डर तैयार हो गया तो बाद में ऑर्डर देने वाले छात्रों का गुट मोमोज लेने पहले पहुंच गया। जिस बात से पहले ऑर्डर देने वाले छात्र नाराज हो गए। दोनों गुटों के बीच पहले बहस शुरू हुई और देखते ही देखते नौबत मारपीट पर आ गई। दोनों गुटों के दर्जनों छात्र आपस में भिड़ गए। दोनों गुटों के बीच जमकर मारपीट हुई।

 

मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि सभी छात्र ग्रेटर नोएडा की एक यूनिवर्सिटी में पढ़ते हैं। अल्फा 2 के बाजार में आधे घंटे तक यह ड्रामा चलता रहा, दोनों छात्रों के गुटों में पहले जमकर गाली-गलौज हुई, मारपीट हुई और उसके बाद मौके पर भारी भीड़ भी जमा हो गई।

 

बीटा 2 थाना प्रभारी ने बताया कि मोमोज पहले लेने को लेकर छात्रों के दो गुट आपस में भिड़ गए थे। सूचना मिलने के बाद ही तत्काल पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। मौके से दो छात्रों को गिरफ्तार कर धारा-151 के तहत चालान कर दिया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय