Tuesday, May 7, 2024

नोएडा में अन्तर्राजीय दो असलाह तस्कर गिरफ्तार, 15 देसी तमंचे व कारतूस बरामद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। लोकसभा चुनाव के दौरान देसी असलहों को बेचने की फिराक में जुटे दो अन्तर्राजीय अवैध असलाह तस्करों को थाना सेक्टर-24 पुलिस ने आज एक सूचना पर गिरफ्तार किया है। दिल्ली एनसीआर में सक्रिय इन बदमाशों के कब्जे से पुलिस ने 8 तमंचे तथा भारी मात्रा में कारतूस बरामद की है। इसी थाने की पुलिस ने अवैध हथियारों की तस्करी करने वाले एक अन्य अभियुक्त जगत सिंह उर्फ चिन्टू पुत्र सरपाल सिंह को मदर डेयरी सेक्टर-11के पास से  गिरफ्तार का कब्जे से 7 तमंचे व कारतूस बरामद किया है। पुलिस इसके अन्य साथियों की तलाश कर रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना सेक्टर-24 के प्रभारी निरीक्षक विवेक श्रीवास्तव ने बताया कि 20 अप्रैल को चेकिंग के दौरान थाना पुलिस ने जगत सिंह नामक बदमाश को 8 असलहा के साथ गिरफ्तार किया था। जिससे पूछताछ पर जानकारी मिली कि उसने उक्त असलहा को राहुल नामक शख्स से खरीदा था। अभियुक्त से मिली सूचना के आधार पर आज थाना पुलिस ने अभियुक्त राहुल उर्फ गोविन्दा उर्फ जुडी पुत्र सुन्दरलाल को बिजली घर सेक्टर-53 नोएडा के पास से गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि अभियुक्त के कब्जे से 3 तमंचे 315 बोर, 5 तमंचे 12 बोर, 4 जिन्दा कारतूस 315 बोर, 5 जिन्दा कारतूस 12 बोर व घटना में प्रयुक्त एक मोटरसाइकिल चोरी की बरामद हुई है। उन्होंने बताया कि अभियुक्त राहुल उर्फ गोविन्दा उर्फ जुडी एक शातिर किस्म का अन्तर्राजीय अवैध असलाह तस्कर है।

 

 

यह दिल्ली एनसीआर क्षेत्र में बदमाश किस्म के युवकों को असलाह बेचता है। उन्होंने बताया कि अभियुक्त तस्करी के दौरान 315 बोर के तमंचों को को 7000 से 7500 रुपये की कीमत पर और 12 बोर के तमंचों को 5000 से 5500 रुपये की कीमत पर बेचकर अवैध धन अर्जित करता है। उन्होंने बताया कि अभियुक्त राहुल के गैंग में अन्य लोग भी शामिल है। उनकी गिरफ्तारी के साथ ही पुलिस उस गिरोह के सदस्यों को पकड़ने का प्रयास कर रही है, जहां से असलहा खरीदने के बाद बेचने के कार्य करता है। थाना प्रभारी ने बताया कि राहुल दिल्ली व नोएडा के थानों में 28 तथा जगत पर 9 मुकदमें दर्ज है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय