Sunday, May 12, 2024

शामली में दुकानों से चोरी करने वाले दो अंतराज्यीय चोर गिरफ्तार, नगदी बरामद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। थाना कैराना, थाना थानाभवन, एसओजी व सर्विलांस टीम ने संयुक्त कार्यवाही करते हुए क्षेत्र में व्यापारियों के गल्ले से लाखो रुपए की नगदी चोरी किए जाने के मामले का खुलासा करते हुए दो अंतराज्यीय चोरों को गिरफ्तार किया है।जिनके पास से चोरी की गई पचास हजार रुपए की नगदी व घटना में प्रयुक्त बाइक बरामद की है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

बीती 27 दिसंबर को थानाभवन क्षेत्र के कस्बा जलालाबाद निवासी सोएब की दुकान के गल्ले से 53 हजार रुपए की नगदी, 6 जनवरी को कस्बे के ही आरिफ की दुकान के गल्ले से एक लाख साठ हजार रूपए की नगदी, 20 जनवरी को कैराना निवासी हाजी इलियास अंसारी के दुकान के गल्ले से तीस हजार रुपए की नगदी चोरी कर ली गई थी।पुलिस ने तीनों घटनाओं की रिपोर्ट दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी थी।

 

पुलिस अधीक्षक अभिषेक के निर्देश पर एसओजी व सर्विलांस टीम को भी घटना के खुलासे के निर्देश दिए गए थे।पुलिस ने इस संबंध में सीसीटीवी फुटेज व मोबाइल की सीडीआर के आधार पर पुख्ता सबूत इक्कठा किए।मंगलवार को थाना कैराना व थाना थानाभवन पुलिस ने कार्यवाही करते हुए दुकानों के गल्लो से चोरी करने वाले अंतराज्यीय गिरोह के दो चोरों नसीम, उवेश निवासीगण मोहल्ला सरवट रोड महमूदनगर जिला  मुजफ्फरनगर को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से पुलिस ने पचास हजार रुपए की नगदी व घटना में प्रयुक्त बाइक बरामद की है।पुलिस ने चोरों का चालान कर जेल भेज दिया है।

 

पूछताछ में दोनो चोरों ने बताया कि अपने साथी नावेद के साथ मिलकर जुम्मे के दिन नमाज के समय दुकानों के गल्लो से चोरी करते थे।घटना के वक्त दुकानदार नमाज पढ़ने के लिए चला जाता था।उन्होंने कैराना में सीमेंट की दुकान, जलालाबाद में सेनेटरी व हैंडलूम की दुकान से चोरी किए जाने की घटनाओं को स्वीकार किया।उन्होंने बताया की चोरी किए गए पैसों को आपस में बांट लेते थे और बाइक को चोरी करने के लिए इस्तेमाल किया जाता था।पुलिस ने गिरोह के सरगना नावेद की सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय