Tuesday, May 21, 2024

मुजफ्फरनगर में दो अंतरराज्यीय शातिर चोर गिरफ्तार, एक मोटरसाइकिल व कीमती सामान बरामद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जनपद पुलिस ने दो अंतरराज्यीय चोरों को गिरफ्तार किया है, जो रात के अंधेरे में सड़क पर बाइक से निकलकर उन घरों की रैकी किया करते थे, जिन पर ताला लगा हुआ करता था। जिसके बाद ये बदमाश रात के अंधेरे का फायदा उठाकर घरों में चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया करते थे। इन शातिर चोरों के पास से पुलिस ने लाखों रुपए के सोने चांदी के जेवरात, एक मोटरसाइकिल, एलइडी स्पीकर तकरीबन 9 हज़ार की नगदी और अन्य कीमती सामान बरामद किया हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

नई मंडी कोतवाली क्षेत्र में बीते कुछ दिनों में बंद पड़े मकानों में कई चोरी की घटनाएं घटित हुई थी। जिसको लेकर एसएसपी मुजफ्फरनगर संजीव सुमन के द्वारा इन घटनाओं का खुलासा करने के लिए कई टीमों को इस पर लगाया गया था। जिसमें सोमवार देर रात मुखबिर की सूचना पर दो अंतरराज्यीय चोर नीरज और सुन्दर को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से पुलिस ने लाखों रुपए की ज्वैलरी, एक संदिग्ध मोटरसाइकिल,  एलइडी, स्पीकर और अन्य चोरी के क़ीमती सामान भी बरामद किये है।

आलाधिकारियों की माने तो गिरफ्त में आए ये अंतरराज्यीय चोर जहाँ मुजफ्फरनगर, मेरठ ,शामली के साथ-साथ हरियाणा के विभिन्न जनपदों में चोरी की घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं तो वहीं ये शातिर चोर ग्रामीण क्षेत्रों में जिन घरों पर ताला लगा होता था उनकी रेकी कर रात के अंधेरे में घरों के ताले तोड़कर चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया करते थे। जिसके बाद चोरी के माल को यह आपस में बांट दिया करते थे गिरफ्त ने आये इन चोरों का एक साथी फ़िलाल जेल में बंद है। पूछताछ के बाद पुलिस ने इन शातिर चोरों को भी जेल भेज दिया है।

सीओ मंडी हेमंत कुमार ने बताया कि थाना नई मंडी पुलिस द्वारा चोरियों  का खुलासा किया गया है। हमारे थाना क्षेत्र में मई से लेकर अब तक टोटल चार चोरियां हुई थी। जिसमें से हमने 2 लोगों को गिरफ्तार किया है एवं उसमें एक का नाम है नीरज वह दूसरे का नाम सुंदर है, सुंदर हरियाणा का रहने वाला है, नीरज फुगाना मुज़फ्फरनगर का रहने वाला है। इन दोनों व्यक्तियों द्वारा रात में बाइक पर जाकर गांव में जिन घरों पर ताले लगे हुए होते थे उन तालों को तोड़कर घरों के अंदर चोरी की गई है। यहां से चोरी में बरामद एलइडी, स्पीकर व सोना-जेवरात एवं कुछ साड़ियां वह कैश बरामद हुआ है। उनके साथ एक तीसरा आदमी है जिसका नाम गुलाब है। जो मंसूरपुर का रहने वाला है। यह भी हमारी चोरियों में सनलिप्त था, इनके द्वारा हमारे थाना क्षेत्र में चार चोरियां की गई है। एवं इसके अलावा शामली व मेरठ तथा हरियाणा में भी चोरी की गई है। वहीं हाईवे पर चले जाते थे ताकि इनकी चेकिंग ना हो।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय