Saturday, February 24, 2024

हरदोई में ट्रेन की चपेट में आने से दो की मौत,तीन घायल

हरदोई। उत्तर प्रदेश में हरदोई जिले के बालामऊ रेलवे स्टेशन पर मंगलवार तड़के रेलवे लाइन पार कर रहे पांच यात्री तेज रफ्तार ट्रेन की चपेट में आ गये जिनमें से दो महिलाओं की मौत हो गयी जबकि तीन घायल हो गये। घायलों का अस्पताल में उपचार किया जा रहा है। सभी यात्री लखीमपुर और सीतापुर जिले के रहने वाले थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

पुलिस सूत्रों ने बताया कि हरदोई-लखनऊ रेलवे लाइन पर स्थित बालामऊ जंक्शन स्टेशन परआज सुबह रन थ्रू ट्रेन की चपेट में आने से दो महिलाओं की मौत हो गई जबकि तीन यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। लखीमपुर जिले के औरंगाबाद निवासी रोशनी,सीतापुर के खैराबाद की रहने वाली अनीता,प्रमोद कुमार,शकील अहमद और अली मून अपने-अपने परिवार के साथ गंतव्य पर जाने के लिए निकले थे। बालामऊ रेलवे स्टेशन पर सभी ट्रेन में सवार होने के लिए एक प्लेटफार्म से दूसरे प्लेटफार्म पर जाने के लिए रेलवे लाइन पार कर रहे थे। इस दौरान अचानक रेलवे लाइन से एक रन थ्रू ट्रेन गुजरी जिसकी चपेट में पांच यात्री आ गए।

 

हादसे में रोशनी और अनीता की मौके पर ही मौत हो गई जबकि प्रमोद कुमार, शकील अहमद और अलीमून को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कछौना में भर्ती कराया गया जहां उनका उपचार किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि सभी यात्री ओवर ब्रिज से जाने की बजाय रेलवे लाइन क्रॉस कर रहे थे,कोहरा अधिक होने की वजह से रन थ्रू ट्रेन यात्रियों को दिखाई नहीं दी और रेलवे लाइन पार करते समय यह हादसा हो गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
41,443SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय