Thursday, April 18, 2024

गाजियाबाद में दो नकाबपोश बदमाशों ने शोरूम मालिक को गोलियों से भुना हुए फरार, परिवार ने लगाए पुलिस पर आरोप

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। दिल्ली से सटे गाजियाबाद में सनसनीखेज घटना में शोरूम मालिक की ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर हत्या कर दी गई। गाजियाबाद के थाना मुरादनगर कस्बा में रहने वाले मुकेश गोयल ने अपना शोरूम खोला ही था तभी बुलेट बाइक पर आए दो नकाबपोश बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर उनकी हत्या कर दी। परिवार ने पुलिस पर संगीन आरोप लगाए हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गाजियाबाद के मुरादनगर का मुख्य कस्बा यहां तमाम तरह के बड़े प्रतिष्ठान हैं। इन्हीं में से एक शोरूम है गोयल टेलीकॉम। जहां मोबाइल और उनकी एसेसरीज बिकते हैं। इसके मालिक करीब 43 साल के मुकेश गोयल जैसे ही 9:00 बजे अपने शोरूम पर पहुंचे तभी ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर उनकी हत्या कर दी गई।

हत्यारे बुलेट बाइक पर आए थे आसपास के लोग उन्हें देख रहे थे। लेकिन गोली चलने के बावजूद उन्हें यह लगा कि यह शायद बुलेट के सायलेंसर की फायरिंग है। जिसके चलते उन्हें कोई शक नहीं हुआ। स्थानीय दुकानदार का कहना है कि लेकिन जब तीसरी गोली चली तब उन्हें अंदेशा हुआ और जब तक वहां पर हत्यारे अपना काम करके फरार हो चुके थे।

परिवार के पुलिस पर भी संगीन आरोप है। परिवार के मुताबिक प्रॉपर्टी विवाद चल रहा था और इसकी शिकायत पुलिस को भी दी गई थी अगर पुलिस समय से कार्रवाई करती तो यह हत्याकांड ना होता।

उसके बाद उनके परिवार में मातम छा गया। मुकेश गोयल को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनकी मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है।

इस घटना के बाद स्थानीय लोगों में पुलिस को लेकर बेहद गुस्सा है। लोगों का मानना है कि जब मुख्य बाजार में ही व्यापारी सुरक्षित नहीं है तो फिर दूर दराज में क्या होता होगा। अब देखना होगा कि पुलिस कब तक इसका खुलासा करती है और कब तक हत्यारे पकड़े जाते हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय