Sunday, May 19, 2024

दिल्ली में 50 लाख की रंगदारी मामले में हाशिम बाबा गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। उत्तरपूर्वी दिल्ली के वेलकम इलाके में एक स्क्रैप डीलर के घर के बाहर 50 लाख रुपये की रंगदारी के लिए हुई गोलीबारी के मामले में एक नाबालिग सहित कुख्यात हाशिम बाबा गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है।

उत्तरपूर्वी दिल्ली के डीसीपी जॉय टिर्की ने कहा, ”27-28 नवंबर की मध्यरात्रि को वेलकम पुलिस स्टेशन को ओ ब्लॉक में गोलीबारी के संबंध में लगभग 1 बजे एक कॉल मिली।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पता चला कि दो लड़के स्कूटी पर आए थे और वेलकम इलाके के निवासी 45 वर्षीय स्क्रैप व्यापारी अबरार अहमद के घर के बाहर कुछ फायरिंग की। घटनास्थल पर तीन खाली खोल पाए गए। कोई घायल नहीं हुआ था।

डीसीपी ने कहा, ”अबरार अहमद ने पुलिस को बताया कि हाल ही में उनके मोबाइल फोन पर 50 लाख रुपये की मांग की गई थी। कॉल करने वाले ने दावा किया था कि वह हाशिम बाबा गिरोह की ओर से फोन कर रहा है।”

डीसीपी ने आगे कहा कि रविवार सुबह करीब 3:20 बजे टीम ने दो संदिग्धों को यमुना खादर के पास रोका। वे एक सफेद स्कूटी सवार थे।

पुलिस ने जब दोनों को रुकने का इशारा किया गया, तो उन्होंने अपनी स्कूटी छोड़ दी और अंधेरे में भागने की कोशिश की। उनमें से एक की पहचान बाद में हर्ष विहार निवासी अक्की उर्फ ​​सुमित उर्फ ​​पंकज के रूप में हुई है। इसे पुलिस टीम पर फायरिंग की थी।

पुलिस टीम ने जवाबी कार्रवाई की और अक्की के दाहिने पैर में गोली लगी। पुलिस टीम कुछ देर तक पीछा करने के बाद दोनों संदिग्धों को काबू करने में कामयाब रही। उनके पास से दो अच्छी क्वालिटी की पिस्तौलें बरामद की गईं।

पूछताछ में अक्की और नाबालिग ने कबूल किया कि उन्होंने अबरार अहमद के घर के बाहर गोलियां चलाईं और फिर उसे 50 लाख रुपये की रंगदारी के लिए फोन किया। डीसीपी ने कहा, “अक्की हाशिम बाबा गिरोह का करीबी है। अक्की को जग प्रवेश चंद्र अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है और उसकी हालत स्थिर है।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय