Friday, April 26, 2024

नोएडा में देसी तमंचा बनाने की फैक्ट्री चला रहे पंखिया गिरोह के दो गिरफ्तार, भारी मात्रा में हथियार बरामद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। दिल्ली एनसीआर में सक्रिय पंखिया गिरोह के दो बदमाशों को थाना ईकोटेक-प्रथम पुलिस ने गिरफ्तार कर उनके पास से 21 बने 3 अधबने तमंचे, कारतूस व तमंचे बनाने के उपकरण आदि बरामद किया है। दोनों बदमाश थाना बीटा-दो क्षेत्र में एक नेवी अफसर के घर में हुई लूट के मामले में वांछित थे।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एडीसीपी ग्रेटर नोएडा अशोक कुमार जुबेर पुत्र इदरीश तथा मसील पुत्र नसीबुल को अवैध शस्त्र बनाने की फैक्ट्री के साथ यमुना पुस्ते के पास टेक जोन-1 प्लॉट नम्बर-9 के निर्माणाधीन बिल्डिंग के बेसमेंट में से गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि दोनों बदमाश थाना बीटा-दो क्षेत्र में हुई एक नेवी अधिकारी के घर में लूट के मामले में भी वांछित थे। उन्होंने बताया कि इनके पास से पुलिस ने बने हुए 21 देसी तमंचे बरामद किया है।इनके पास से अधबने हुए तमंचे और तमंचे बनाने का उपकरण भी बरामद हुआ है।

 

 

उन्होंने बताया कि ये बदमाश एक निर्माणाधीन बिल्डिंग के बेसमेंट में अवैध रूप से तमंचा बनाने की फैक्ट्री चला रहे थे। पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि ये बदमाश तमंचा बनाने के बाद उन लोगों को अवैध हथियार सप्लाई करते हैं जो घरों में लूटपाट और चोरी की वारदातें करते हैं। उन्होंने बताया कि दोनों बदमाश जनपद फतेहगढ़ व शाहजहांपुर के गंगा नदी के कटरी क्षेत्र में रहने वाले पंखिया गिरोह के सक्रिय सदस्य हैं। अभी कुछ दिन पूर्व अभियुक्तगण बीटा-2 पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ के बाद मौके से अपना ऑटो छोड़ फरार हो गए थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय