Wednesday, April 24, 2024

नोएडा में रविवार को सड़क पर से हट जाएंगे दो मेट्रो एफओबी पिलर, ट्रैफिक एडवाइजरी हुई जारी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
नोएडा। दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन सेक्टर 52 के पास सड़क के बीच में आ रहे मेट्रो एफ ओ बी पिलर को रविवार को शिफ्ट किया जाना है।
इस एफओबी मेट्रो पिलर को सेक्टर 52 मेट्रो स्टेशन सड़क के मध्य से शिफ्ट करवाने हेतु डीडी आरडब्लूए और आरडब्लूए सेक्टर 51 द्वारा लगातार प्रयास किए गए। अमित गुप्ता पूर्व अध्यक्ष, प्रतीक विस्टीरिया, सेक्टर 77 द्वारा भी इस पिलर को हटाए जाने हेतु लगातार प्रयास किए जा रहे थे।
आरडब्लूए सेक्टर 51 के महासचिव व वरिष्ठ उपाध्यक्ष डीडी आरडब्लूए संजीव कुमार ने बताया कि इस पिलर को शिफ्ट करवाने हेतु दिनांक 30 जनवरी 2023 को नोएडा प्राधिकरण सीईओ ऋतु महेश्वरी के समक्ष डीडी आरडब्लूए और आरडब्लूए सेक्टर 51 द्वारा लिखित अनुरोध ज्ञापन के जरिए इस मुद्दे को उठाया गया और उसी दिन ऋतु महेश्वरी द्वारा बोर्ड मीटिंग के दौरान सभी अधिकारियों को आदेशित किया कि यह पिलर तुरंत हटना चाहिए।
31 मार्च को डीसीपी ट्रैफिक की एडवाइजरी प्राप्त हुई जिसमें दिनांक 2 अप्रैल को इस मेट्रो पिलर को हटाने हेतु कार्य होने की और ट्रैफिक डायवर्जन की एडवाइजरी जारी की गई है। आरडब्लूए सेक्टर 51 और डीडी आरडब्लूए फेडरेशन की मुहिम के चलते ही यह अनूठा कार्य संभव हो पाया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय