Saturday, May 18, 2024

मेरठ पुलिस के साथ मुठभेड़ में दो बदमाश घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। मेडिकल थाना क्षेत्र के जागृति विहार एक्सटेंशन में पुलिस के साथ मुठभेड़ में दो बदमाश घायल हो गए। घायल बदमाशों पर कई संगीन मुकदमे दर्ज हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मेडिकल थाना क्षेत्र की पीसीएस पुलिस चौकी इंचार्ज गुरुवार की देर रात जागृति विहार एक्सटेंशन में गढ़ रोड के निकट वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। इतने में ही गढ़मुक्तेश्वर की ओर से मोटरसाइकिल सवार दो लोगों को पुलिस ने रुकने का इशारा किया। इस पर मोटरसाइकिल सवार जागृति विहार एक्सटेंशन की ओर भागने लगे। पीवीएस चौकी इंचार्ज ने कंट्रोल रूम को सूचना देते हुए आरोपितों का पीछा शुरू कर दिया। मेडिकल थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

पुलिस ने संदिग्ध लोगों की घेराबंदी शुरू कर दी। जागृति विहार एक्सटेंशन स्थित पानी की टंकी के पास मोटरसाइकिल फिसल गई। इस पर बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में पैर में गोली लगने से दोनों बदमाश घायल हो गए।

 

 

पकड़े गए बदमाशों की पहचान बादशाह पुत्र रमेश सिंह और सागर पुत्र सुरेंद्र निवासी जयभीम नगर संजय विहार थाना भावनपुर के रूप में हुई। बदमाशों के पास से दो तमंचे, 3850 रुपये नकद और एक चोरी की मोटरसाइकिल बरामद हुई। दोनों बदमाशों पर चोरी, लूट और हत्या के कई मुकदमे दर्ज हैं। घायल बदमाशों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय