Tuesday, June 25, 2024

मीरजापुर में पुलिस मुठभेड़ में बदमाशों के पैर में लगी गोली, दो गिरफ्तार

मीरजापुर। देहात कोतवाली अंतर्गत करनपुर चौकी क्षेत्र के बोकरिया फाल के पास मंगलवार को पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ हो गई। मोटरसाइकिल सवार बदमाश पुलिस से बचने के लिए भागने की फिराक में पुलिस टीम पर तमंचा से फायरिंग कर रहे थे। जवाबी कार्रवाई में बदमाशों के पैर में गोली लग गई और वे भागने में असफल रहे। दोनों को पुलिस अभिरक्षा में उपचार के लिए मंडलीय चिकित्सालय पहुंचाया गया।

देहात कोतवाली, एसओजी व सर्विलांस की संयुक्त पुलिस टीम को बोकरिया फाल के पास दो शातिर बदमाश के होने की सूचना मिली थी। पुलिस जब मौके पर दबिश देने पहुंची तो बदमाश गिरफ्तारी से बचने के लिए पुलिस टीम पर फायरिंग करने लगे। हालांकि पुलिस ने दोनों बदमाश को मौके से गिरफ्तार कर लिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस मुठभेड़ में आलोक यादव उर्फ उजाला यादव (27) के दोनों पैर व वैभव बिंद उर्फ कमलेश बिंद (28) के दाहिने पैर में गोली लगी है। इनके पास से दो तमंचा, दो खोखा व तीन कारतूस के साथ एक चोरी की मोटरसाइकिल बिना नम्बर की बरामद की गई। दोनों बदमाशों को पुलिस अभिरक्षा में उपचार के लिए मंडलीय चिकित्सालय पहुंचाया गया।

अपर पुलिस अधीक्षक नगर नितेश सिंह ने बताया कि पुलिस मुकदमा दर्ज कर अग्रिम विधिक कार्रवाई में जुटी हुई है। इन बदमाशों पर गैंगेस्टर व अन्य मुकदमें पहले भी दर्ज हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय