Sunday, May 12, 2024

बदायूं में शादी के दो माह बाद पत्नी ने जन्मी बच्ची, पति ने लगाई फांसी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बदायूं। हजरतपुर थाना क्षेत्र में शादी को दो माह बीतने के बाद ही महिला ने एक बच्ची को जन्म दिया। सामाजिक बदनामी के डर से युवक ने शुक्रवार देर रात को फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया है। शनिवार सुबह जब युवक के आत्महत्या की खबर मिली तो परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

हजरतपुर थाना क्षेत्र स्थित गांव चंगासी में रहने वाले 24 वर्षीय सचिन की पिछले 11 मई को शादी हुई थी। शादी के बाद उसे पता चला कि उसकी पत्नी गर्भवती है। शादी को दो महीने और चार दिन बीते थे कि महिला ने एक बच्ची को जन्म दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कुछ दिन तक तो परिवार और पति इस मामले को लोगों से छुपाये रखा। लेकिन धीरे-धीरे यह बात गांव में फैलने लगी। सामाजिक बदनामी की डर से युवक ने शुक्रवार की आधी रात को कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। शनिवार की सुबह युवक का शव लटका देखकर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

हजरतपुर थानाध्यक्ष प्रभात कुमार ने बताया परिवारिक कारणों से युवक ने आत्महत्या की है। मामले को लेकर परिवार की ओर से मिली तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आगे की जांच की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय