Tuesday, April 23, 2024

मुजफ्फरनगर के चंद्रा टॉकीज के पास भिड़े दो पक्ष, हुआ हंगामा और जमकर मारपीट, कई हिरासत में

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। शहर कोतवाली क्षेत्र में होली के हुड़दंग के बीच दो पक्षों में झगड़ा हो गया। मारपीट और पथराव के बाद पहुंची पुलिस ने दोनों पक्ष के लोगों को दौड़ा लिया। पुलिस ने इस मामले में कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है। झगड़े के मामले में पुलिस एफआईआर दर्ज करने की तैयारी कर रही है।

शहर कोतवाली क्षेत्र के चंद्रा टॉकीज के पीछे कंबल वाली गली में बुधवार को होली पर्व के बीच हुड़दंग हो गया। शराब के नशे में धुत्त एक ही समुदाय के दो पक्ष के लोग आपस में भिड़ गए। दोनों पक्ष के लोगों के बीच लाठी डंडे चले जिसके बाद एक दूसरे के घरों पर पथराव किया गया। इतना हंगामा मचा की आसपास कॉलोनी में रहने वाले लोगों में भी दहशत फैल गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

झगड़े की सूचना पर शहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक महावीर सिंह चौहान मय फोर्स मौके पर पहुंचे। पुलिस ने आपस में झगड़ रहे दोनों पक्ष के कुछ लोगों को हिरासत में लेकर शहर कोतवाली पहुंचाया। शहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक महावीर सिंह चौहान ने बताया कि पूछता चल रही है। झगड़ा करने वाले दोनों पक्ष के लोगों के विरुद्ध सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

मिश्रित आबादी के क्षेत्र में रहती है झगड़े की आशंका

शहर कोतवाली क्षेत्र के कंबल वाली गली का एरिया मिश्रित आबादी क्षेत्र माना जाता है। क्षेत्र में अक्षर हिंदू और मुसलमानों के बीच तनाव की स्थिति पैदा हो जाती है। लेकिन बुधवार को एक ही समुदाय के लोग आपस में भिड़ गए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय